#Bhojiwood : राऊडी स्टार प्रेम सिंह यूपी के देवरिया जिले में श्रुति राव के साथ कर रहे अपने फ़िल्म की शूटिंग





भोजपुरी में 'पंगेबाज' एक्टर के नाम से मशहूर अभिनेता प्रेम सिंह जल्द ही प्रोड्क्शन नंबर 1 जल्द ही नजर आयेगे, जिसकी शूटिंग यूपी के देवरिया जिले में चल रही है. इस फ़िल्म में श्रुति राव उनके अपोजिट नज़र आएंगी. इस फिल्म को अजय कुमार झा निर्देशित करेंगे. लेकिन फिलहाल वे आने कोलकाता स्थित आवास पर ही फिल्म को लेकर खूब सारी तैयारियां कर रहे हैं. जीम में पसीने बहा रहे और जमकर डांस भी कर रहे हैं. प्रेम सिंह ने ये जानकारी खुद ही दी.





बिहार की माटी से आने वाले अभिनेता प्रेम सिंह ने बताया कि वे अप्रैल में अपनी फिल्म समय होला बलवान की शूटिंग को लखनऊ गये थे, जो कैंसिल हो गयी. उसके बाद सनेहिया टूटे आ और पंगेबाज 2 भी कैंसिल हो गयी, जिसके बाद वे कोलकाता चले गये थे. कोरोना की वजह से उनकी फिल्मों को शूटिंग का परमिशन नहीं मिला. लेकिन अब वे फिर से फिल्म की शूटिंग की ओर लौट रहे हैं.





उन्होंने बताया कि कोरोना काल में चाँद जैसन दुल्हिन हमारा को लोगों ने खूब पसंद किया गया. गुंजन पंत के साथ काम करके बहुत कुछ सिखने को मिला. उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा. उन्होंने बताया कि मेरी फिल्म जान हमारा और पंगबाज भी खूब पसंद की गयी. अभी मेरी फिल्म आरजू, सिया 420, अजनबी, हमरे बाबु जी की बहिनिया आने वाली है, जिससे काफी उम्मीदे हैं.











from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3iHQgKQ


from NayaSabera.com

Comments