विद्यालय विकास योजना पर समिति के सदस्यों के बीच हुई वार्ता | #NayaSaberaNetwork

अमित शुक्ला
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। क्षेत्र के कंपोजिट पूर्व माध्यमिक विद्यालय गरियांव पर विद्यालय प्रबंध समिति की गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें अध्यक्ष शिवकुमारी मौर्या ने कार्यक्रम का आगाज करते हुए विद्यालय विकास योजना पर समिति के सदस्यों के बीच वार्ता के क्रम में छात्रों को ऑनलाइन पढ़ाई वॉलिंटियर ग्रुप से रेडियो, टेलीविजन, रीड अलांग एप से पढ़ाई के बारे में जानकारी प्राप्त कर अपने अगल-बगल छात्रों को इससे लाभान्वित होने के लिए एआरपी से मोबाईल से एप्स डाउनलोड करने का तरीका सीखने के लिए आह्वान किया। जिससे क्षेत्र के सभी छात्र एवं छात्राएं घर पर रहकर पढ़ाई करें इसलिए छात्रों व अभिभावकों से संपर्क करने का निर्णय लिया।
विद्यालय विकास योजना पर समिति के सदस्यों के बीच हुई वार्ता | #NayaSaberaNetwork


छात्रों को यूनिफार्म, पुस्तक व लॉकडाउन का खाद्यान्न कन्वर्जन प्राप्त होने की जानकारी भी प्राप्त करने के साथ ही विद्यालय में चहारदीवारी निर्माण सबमर्शिबल पम्प शौचालय मरम्मत और प्राथमिक विद्यालय का मूल भवन के छत का मरम्मत कार्य का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद उन्होंने संतुष्टि जताई। 

इस मौके पर एआरपी जीतलाल बिंद, जयप्रकाश मौर्य, अध्यक्ष शिवकुमारी मौर्या, उपाध्यक्ष मो इमरान हाशमी, वार्ड मेम्बर शम्भूनाथ उपाध्याय, सचिव संजय कुमार मिश्र, अभिभावक सदस्य इंद्रावती देवी, रुकसाना बेगम, राजेन्द शर्मा, भुवाल सिंह चौहान, रघुनाथ गौतम, फूलचंद गुप्त, प्रमिला देवी उपस्थित रहे। प्रधानाध्यापक संजय मिश्रा ने आये हुए एआरपी व सदस्यगणों का स्वागत अभिनंदन किया।

*Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
Ad

*Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
Advt.

*Ad - Happy Dussehra : 20% OFF On Dussehra Special | Order Now 9519149797 | Pizza Paradise : Wazidpur Tiraha Jaunpur*
Ad



from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments