#Bhojiwood : समर सिंह ने दोस्तों से कह दिया 6 महीने से "सवरकी झेलावातिया रे", वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम

देसी स्टार समर सिंह का जादू यूट्यूब पर छाया हुआ है। उनके गाने बैक टू बैक मिलियन्स पे मिलियंस व्यूज पाते जा रहे हैं। उनके गीत "ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2" ने 10 मिलियन से अधिक लोगों का प्यार पाया है। साथ ही यह गाना इंस्टाग्राम रील पर ट्रेंडिंग सांग भी साबित हुआ है। अब समर सिंह अपना एक और धमाकेदार वीडियो सांग लेकर आए हैं जिसका नाम है "सवरकी झेलावातिया रे"। कुछ ही घन्टे में गाने को काफी लोगों ने देखा और पसन्द किया है। समर सिंह ने सोशल मीडिया के अपने अकाउंट पर इस गाने का लिंक शेयर किया है, उसपर उनके फैन्स के खूब रिऐक्शन आ रहे हैं।
एक फैन ने लिखा है "गर्दा गाना है समर भय्या।" तो दूसरे फैन का कमेंट है "सुपर से भी ऊपर सांग है ये। एन्जॉय किया हम सब ने।" वाकई यह एन्जॉय करने वाला गाना है। समर सिंह इस गाने में अपनी प्रेमिका के बारे में अपने दोस्तों से कह रहे हैं "छः महीना से सवरकी झेलावातिया रे।" गाना खूब तहलका मचा रहा है।









समर सिंह का ये लेटेस्ट भोजपुरी गाना समर फ़िल्म एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी हुआ है। गाने को समर सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है।
इस भव्य वीडियो सांग में समर सिंह के साथ ऎक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैँ और गाने में दोनो की धांसू केमिस्ट्री देखने लायक है। लोग इस गीत के बारे में खूब कमेंट कर रहे हैं और काफी शेयर भी कर रहे हैं।
इस गाने के गीतकार कुंदन प्रीत और संगीतकार रौशन सिंह हैं। इसके निर्देशक गोल्डी बॉबी, कोरिओग्राफर सन्दीप राज, एडिटर पप्पू वर्मा हैं। क्रिएटिव हेड एसके आनंद यादव हैं। इसमें समर सिंह और हीरोइन का बवाल डांस है जिसे बड़ी सुंदरता से कोरियोग्राफ किया गया है। गाने में काफी डांसर्स भी हैं जिसकी वजह से यह गाना एंटरटेनमेंट का पूरा डोज़ देता हुआ दिख रहा है। समर सिंह लुक, स्टाइल भी कमाल का है। ऎक्ट्रेस इस वीडियो में बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं।



from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3pNa7d5


from NayaSabera.com

Comments