#Bhojiwood : भोजपुरी सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, दिया जनहित में संदेश

देशभर में सरकार द्वारा कोरोना की रफ्तार को धीमा करने के लिए टीकाकरण मुहिम चलाई जा रही है. कोरोना वैक्सीन ज्यादा से ज्यादा लोगों को लगाने के लिए अपील की जा रही है. हाल ही में भोजपुरी सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू ने कोरोना का टीका लगवा लिया है.
भोजपुरी अभिनेता ने वैक्सीनेशन करवाते हुए अपनी फ़ोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है और दूसरों को भी टीका लगाने के लिए प्रोत्साहित किया है. जिस अस्पताल में उन्होंने टिका लगवाया, वहां की नर्स और स्टाफ ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता देकर उनका सम्मान किया।
सोशल मीडिया के अपने ऑफिशियल अकाउंट से यह तस्वीरें शेयर करते हुए प्रदीप पांडेय चिंटू ने लिखा है "दिल से धन्यवाद पूरे हॉस्पिटल स्टाफ का, जिन्होंने इतना सम्मान दिया और मुझे टीका (Vaccine) लगाया। आप सब भी ज़रूर लगवाएँ क्यूंकि कोरोना से देश को मुक्त कराने का यही एक तरीका है। लव यू आल दोस्तों। टीका लगवाइए और सुरक्षित रहिए।"
उनकी इस पोस्ट पर उनके फैन्स ने उनकी खूब सराहना की है। एक फैन ने लिखा "आपने बहुत अच्छा काम किया है वैक्सीन लगवा कर। कम से कम लोग आपको देख कर वैक्सीन लगवाने जाएंगे इससे हमारे देश का भला होगा।"
प्रदीप पाण्डे चिंटू ने सभी से अनुरोध किया है कि लोग अपनी सुरक्षा में देरी न करें और टीका जरूर लगवाएं ताकि हम सब इस वायरस को हरा सकें।















from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/2TPXySf


from NayaSabera.com

Comments