काले कानून को वापस ले केंद्र सरकार : फैसल हसन | #NayaSaberaNetwork

  • कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर डीएम को सौंपा ज्ञापन
नया सबेरा नेटवर्क
जौनपुर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर जिला एवं शहर कांग्रेस व फ्रंटल कांग्रेस के संगठन के पदाधिकारियों ने देश में चल रहे किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया। 
काले कानून को वापस ले केंद्र सरकार : फैसल हसन | #NayaSaberaNetwork


जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज ने कहा कि देश के अन्नदाता आज सड़कों में ठंड के मौसम पर अपनी मांग के लिए दिल्ली कूच कर रहे हैं लेकिन केंद्र की तानाशाह सरकार उनके आंदोलन का दमन करने के लिए वाटर कैनन व बैरी केटिंग करके उनको रोकने का प्रयास कर रही है जैसे कि वह देश के अन्नदाता नहीं कोई दुश्मन हैं। हम कांग्रेस के लोग यह मांग करते हैं कि केंद्र की सरकार जो किसान विरोधी काला कानून लाई है इस कानून को तत्काल प्रभाव से वापस लिया जाए। इस मांग को लेकर के कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट में प्रदशर््ान कर जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सत्यवीर सिंह, इंद्रमणि दुबे, पंकज सोनकर, आजम जैदी, राकेश सिंह डब्बू, शिखर द्विवेदी, राजकुमार गुप्ता, तौकीर खान दिल्लू, सुरेश गौड़, यशस्वी सिंह, इकबाल हुसैन, अशरफ अली, इश्तियाक आदि दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

*Ad : तनिष्क शोरूम परिवार की तरफ से डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं | संपर्क करें - पॉलिटेक्निक चौराहा, रूहट्टा, जौनपुर 9554210903, 7309896302*
Ad

*Ad : हड्डी एवं जोड़ रोग विशषेज्ञ डॉ. अवनीश कुमार सिंह की तरफ से डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
Ad

*विज्ञापन : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर | खानापट्टी (सिकरारा) जौनपुर | डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह मो. 8052920000, 9455328836*
Ad



from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments