#JaunpurLive : अशोक सिंह के प्रचार वाहन पर हमला, चालक से मारपीट

  • वाहन का शीशा तोड़ किया चकनाचूर
  • जिला निर्वाचन अधिकारी, सरायख्वाजा थानाध्यक्ष को राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सौंपा पत्र
  • इन सब चीजों से मैं डरने वाला नहीं : अशोक सिंह
जौनपुर। समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, जौनपुर लोकसभा 73 के प्रत्याशी अशोक सिंह को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। कभी प्रशासन की ओर से तो कभी विरोधियों की तरफ से। गुरुवार को जब प्रचार का अंतिम दिन था तो उनकी प्रचार गाड़ी को अज्ञात बदमाशों द्वारा तोड़-फोड़ दिया गया। इस तरह की करतूत से राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। इस घटना से क्षुब्ध होकर श्री सिंह ने जिला निर्वाचन अधिकारी जौनपुर को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है।



पत्र के जरिए उन्होंने कहा कि प्रचार वाहन संख्या यूपी 62 सीटी 8014 को प्रचार कार्य के लिए सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के काजीपुर की तरफ गया था। दो अज्ञात बाइकर्स बदमाशों ने लगभग एक बजे प्रचार वाहन को रोकने का इशारा किया। जब वाहन रुका तो प्रचार वाहन पर लगा हुआ पोस्टर फाड़ दिया गया और प्रचार वाहन के शीशे को तोड़कर चकनाचूर कर दिया और वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इतना ही नहीं चालक को मारा-पीटा गया। जब चालक जोर-जोर से बचाने की गुहार लगाने लगा तो वह उसे छोड़कर भाग गए। अशोक सिंह ने जिला निर्वाचन अधिकारी को पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने एक पत्र उन्होंने सरायख्वाजा थाने पर भी दिया है।




पत्रकारों से बातचीत के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा कि बार-बार हमें प्रताड़ित किया जा रहा है। कभी सुरक्षा के नाम पर तो कभी आचार संहिता के उल्लंघन के नाम पर। अब हमारे प्रचार गाड़ी और चालक पर हमले किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन सब चीजों से हम डरने वाले नहीं है। अबकी बार जनता हमारे साथ है। जनता सब देख रही है और फैसला भी वही करेगी। विपक्षी हमारी बढ़ती लोकप्रियता से बौखला गए हैं, इसीलिए वह इस तरह की ओछी हरकत कर रहे हैं।





from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments