#bhojiwood :प्रेमिका चली सुसराल तो कल्लू ने कह दिया "ना रही तोहरा से देखा देखी", वीडियो वायरल





अरविन्द अकेला कल्लू आज की तारीख में सुपर हिट की गारंटी माने जाते हैं।चाहे फ़िल्म हो या वीडियो सांग हो, वो लोगों की उम्मीदें से बढ़कर मनोरजंन परोसते हैं। उनके गाने रिलीज होकर यूटयूब पर हंगामा मचाते रहते हैं। अगर गाने में अरविंद अकेला कल्लू का साथ मशहूर सिंगर शिल्पी राज दे दें तो फिर तो तहलका मच जाता है। इसी सिंगर जोड़ी का एक धमाकेदार म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो गया है। अरविन्द अकेला कल्लू का नया सूपर हिट सांग है 'ना रही तोहरा से देखा देखी'।
इस गाने ने यूटयूब पर तहलका मचा दिया है और इसे कुछ ही घन्टे में अच्छे खासे व्यूज मिल रहे हैं।
कल्लू के इस गाने में उनकी प्रेमिका कहती हैं कि अब जल्द ही उनकी शादी किसी और से हो जाएगी और वो ससुराल चली जाएंगी। इस पर कल्लू उनसे कहते हैँ "ना रही तोहरा से देखा देखी"।
इस मस्ती भरे डांस सांग को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।









बहुत सारे डांसर्स और जूनियर आर्टिस्ट के साथ कल्लू के इस गाने को शूट किया गया है, जिसकी वजह से पब्लिक इस गाने को खूब लाइक कर रही है। इस गीत को अरविन्द अकेला कल्लू और वर्सटाइल सिंगर शिल्पी राज ने गाया है। इस गाने के दमदार बोल लिखे विष्णु विशेष ने जबकि म्यूजिक दिया है छोटु रावत ने। 'ना रही तोहरा से देखा देखी के वीडियो को गोल्डी और बॉबी ने डायरेक्ट किया है। इस गाने में कल्लू ने धांसू डांस कर फैन्स का दिल जीत लिया है।
इसके म्यूज़िक अरेंजर राहुल रंजन हैं जबकि राजकुमार सिंह इसके निर्माता हैं। कल्लू के साथ गाने में काम करने वाली ऎक्ट्रेस के साथ उनकी केमिस्ट्री कमाल लग रही है।







from NayaSabera.com

Comments