#Bhojiwood : अंकुश राजा के सांग "कुंवारे में गंगा नहईले बानी 2" ने भी बनाया रिकॉर्ड, 1 दिन में 2 मिलियन व्यूज





भोजपुरी के मोस्ट पॉपुलर गायक और नायक अंकुश राजा के वीडियो सांग "कुंवारे में गंगा नहईले बानी" ने एक बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है। यूटयूब पर इस गाने को अब तक 245 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं और अब इसी गाने का सेकंड पार्ट भी आ गया है "कुंवारे में गँगा नहईले बानी -2"। अंकुश राजा ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज़ हुए इस सांग ने भी तहलका मचा दिया है और इसे महज एक दिन 20 लाख यानि 2 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुका है। इस गाने का अभी ऑडियो रिलीज किया गया है। इसके बाद इसका वीडियो भी आने वाला है, जिसमें अंकुश राजा के साथ फ़िल्म अभिनेत्री आकांक्षा दूबे भी नजर आने वाली हैं।
इस सांग को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने अपनी शानदार आवाज दी है।
गाने के बोल बेहद प्यारे लिखे गए हैं। इस सुपरहिट भोजपुरी गाने ने भोजपुरी इंटरटेनमेंट की दुनिया में धमाल मचा दिया है।





भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार कलाकार अंकुश राजा का युवाओं के बीच काफी क्रेज है। और एक दिन में एक मिलियन का रिकॉर्ड बता रहा है कि उनकी कितनी बड़ी फैन फॉलोइंग है। फिलहाल इस गाने का सिर्फ ऑडियो आउट किया गया है जल्द ही इसका वीडियो भी रिलीज किया जाएगा।
इस गाने के लीरिक्स लिखे हैं बोस रामपुरी ने जबकि इसके संगीतकार आर्या शर्मा हैं। अंकुश राजा और शिल्पी राज के इस गाने को डायरेक्ट किया है रवि पंडित ने जबकि इसकी मिस्किंग जीतू शर्मा ने की है। इसके प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी और गार्जियन लखन बाबा हैं। विक्की यादव ने डिजिटल मैनेज किया है।
अंकुश राजा ने अपने सांग "कुंवारे में गंगा नहईले बानी 2" को 20 लाख लोगों का प्यार मिलने पर अपने फैन्स और तमाम दर्शकों का दिल से शुक्रिया अदा किया है।
अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह क्या सेकंड पार्ट पहले पार्ट के 245 मिलियन व्यूज के आंकड़े को क्रॉस कर पाएगा।











from NayaSabera.com

Comments