#Bhojiwood : कौशिक द्विवेदी और मेघा सक्सेना  एक साथ हिन्दी म्यूजिकल वीडियो में आएंगे नजर





एक्टर एवं कोरियोग्राफर कौशिक द्विवेदी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मेघा सक्सेना एक साथ जल्द ही नए हिन्दी म्यूजिकल वीडियो में नजर आने वाले हैं। उनकी केमेस्ट्री खूब धमाल मचाएगी। कौशिक द्विवेदी ने अब तक कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में अपने अभिनय और नृत्य का जौहर दिखा चुके हैं। तो वहीं मेघा सक्सेना कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है और हाल ही में कई वेब सीरीज में भी अपनी अदाकारी के जौहर दिखाई हैं। मेघा सक्सेना एक ऐसी पर्सनाल्टी और एक ऐसा लुक रखती हैं कि वह हर तरह के ड्रेस में फिट बैठती हैं। चाहे वेस्टर्न ड्रेस जैसे जीन्स और शार्ट हों या फिर पारंपरिक साड़ी हो, वो दोनोँ रूप में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती हैं।
उल्लेखनीय है कि मेघा सक्सेना ने सरोज खान और रेमो डिसूजा से डांस सीखा है, वो सेमी क्लासिकल नृत्य भी जानती हैं। उन्होंने कई जानी मानी हस्तियों के साथ थियेटर शोज़ भी किए हैं। उन्होंने कई टीवी विज्ञापन फिल्मो में भी काम किया है। गृहशोभा, मुक्ता मैगज़ीन के लिए उन्होंने डिज़ाइनर शूट भी किए हैं। कई पत्रिकाओं की वो कवर गर्ल रह चुकी हैं। मेघा सक्सेना ने रैम्प शोज़ भी किए हैं और मॉडलिंग में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। मेघा ने कई पंजाबी म्यूज़िक वीडियो भी किए हैं, साथ ही बहुत सी डॉक्यूमेंट्री फिल्मो में भी अभिनय किया है।
उन्होंने मास कम्युनिकेशन एडवरटाइजिंग एंड जर्नलिज़्म में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है। मेघा सेक्सेना कई रैम्प शोज़ में शो स्टॉपर भी रही हैं, साथ ही 2015 में हुए डिसेबल्ड पीजेंट रैम्प शो के लिए इवेंट और पीआर मैनेजर के रूप में भी मेघा ने अपनी काबलियत दिखाई है। उन्होंने 2017 में मैक्स, पैंटालून्स और बिग बाजार के लिए हुए फेस्टिवल शोज़ में शो स्टॉपर के तौर पर काम किया है।
मेघा सक्सेना ने कुछ बॉलीवुड मूवीज़ की शूटिंग भी की है जो इस साल के मध्य में रिलीज होगी। उन्होंने कई शार्ट फिल्मो की शूटिंग भी कम्प्लीट की है। वह एक अपकमिंग मूवी में पैरलल लीड कर रही हैं जिसके लिए उन्होंने हाल ही में एक पार्टी सांग शूट किया। ज़ी दंगल के क्राइम शोज़ में उन्होंने लीड किरदार के रूप में काम किया है। चंद्रनन्दनी, चिड़ियाघर, खटमल ए इश्क, सावधान इंडिया, क्राइम पेट्रोल जैसे टीवी सीरियल्स में भी उन्होंने काम किया है। हाल ही में मेघा सक्सेना ने तीन फिल्में कम्प्लीट की हैं और कई वेब सीरीज भी की हैं।



















from NayaSabera.com

Comments