#Bhojiwood : मधुबनी नरसंहार के हत्यारों के प्रति फूटा गुंजन सिंह का गुस्सा, कहा - कातिलों को मिले मौत की सजा





गुंजन सिंह ने बिहार सरकार व मोदी सरकार से हत्यारों को जल्द फांसी की सजा दिलाने की अपील की





बिहार के मधुबनी जिले में होली के दिन हुई पांच लोगों की हत्या से भोजपुरी स्टार गुंजन सिंह बेहद दुःखी हैं और बहुत गुस्से में भी हैं। उन्होंने इस घटना की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए आज एक वीडियो जारी किया और बिहार सरकार के साथ साथ केंद्र सरकार से भी अपील की है कि इस मामले के सभी दोषियों को जल्द पकड़ा जाए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।
गुंजन सिंह ने इस वीडियो में दुख और गुस्से भरे एहसास के साथ कहा है कि जब से सुना हूँ मधुबनी हत्याकांड के बारे में और वीडियो देखा है, दिल दिमाग से बहुत परेशान हूँ। यह सोच कर हैरान और परेशान हूँ कि कोई कैसे किसी निर्दोष को इतनी बेदर्दी से मार सकता है। वे लोग अपने घर वाले के साथ होली मना रहे थे, उन्हें गोली मारकर बेदर्दी से हत्या की गई, ऐसे हत्यारों को फांसी की सजा होनी चाहिए। मैं बिहार सरकार से मांग करता हूँ कि उन सभी हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उन्हें फांसी की सजा दी जाए। मैं उन बच्चो के बारे में सोचता हूँ कि उन्होंने कैसे सहन किया होगा उनके सामने उनके पिता को इतनी बेदर्दी से मारा गया। मैंने कई बार वीडियो देखा और मेरा दिल रो पड़ता है। बच्चे रोते हुए कह रहे हैं कि मेरे पिता को मारने के बाद भी काटा गया है। मेरी बिहार सरकार और केंद्र की मोदी सरकार से भी अपील है कि जल्द से जल्द हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए, उन्हें ऐसी मौत दी जाए कि आगे कोई ऐसी घिनौनी हरकत करने से पहले सौ बार सोचे।"
गुंजन सिंह इस मुश्किल घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ हैं, और उनके दुख में बराबर के शरीक हैं। गुंजन सिंह ऐसी घटना को इंसानियत के लिए दुर्भाग्यपूर्ण मानते हैं और सरकार से मांग की है कि जल्द दोषियों को कड़ी सजा मिले। इस वीडियो में कई बार गुंजन सिंह की आंखें नम भी हुईं तो कई बार उन्हें हत्यारों के लिए बेहद गुस्सा भी आया।







from NayaSabera.com

Comments