#Bhojiwood : समर सिंह का गाना 'सईया धरावेला थरेसर 2' हुआ आउट, पहले की तरह यह गाना भी बनाएगा 200 मिलियन का रिकॉर्ड





देसी स्टार समर सिंह यूटयूब के बेताज बादशाह बने हुए हैं। उनके भोजपुरी गीत 'सईया धरावेला थरेसर' ने एक रिकॉर्ड बनाते हुए 200 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार किया है। और आज ही
समर सिंह के इसी सांग का सेकंड पार्ट "सईया धरावेला थरेसर 2' रिलीज होते ही यूटयूब पर गर्दा उड़ा रहा है। सारेगामा हम भोजपुरी के यूटयूब चैनल पर रिलीज हुए समर सिंह के वीडियो सांग को खूब देखा जा रहा है।
इस गाने को समर सिंह के अलावा सुरीली आवाज की मल्लिका कविता यादव ने गाया है। गाने के बोल अलोक यादव ने लिखे हैं। गाने को संगीत ए आर डी आनंद ने दिया है। गाने को यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है।









आपको बता दें कि करोड़ों दिलों पर राज कर रहे देसी स्टार समर सिंह के गीतों का प्रस्तुतिकरण और उनका फिल्मांकन सबसे अलग होता है। उनके गानों की शूटिंग गांव-देहात में कच्चे मकानों के सामने होती है, जिसमें गांव की झलक मिलती है और खाटी भोजपुरी माटी की खुशबू महसूस होती है, जिससे लोग उनके गीतों से जुड़ जाते हैं। इस सुपरहिट चइता गीत सइयां धरावेला थरेसर 2 के वीडियो में समर सिंह ने देसी बनियान, लुंगी और गमछा में देहाती ठुमका लगाकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की।
आपको बता दें कि सइयां धरावेला थरेसर वही गाना है जिस गाने ने रातों रात समर सिंह को एक स्टार का दर्जा दिला दिया। नया गाना सइयां धरावेला थरेसर 2 को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स पर समर सिंह बेहद उत्साहित हैं और उन्होंने कहा है कि मैं अपने सभी फैन्स, भोजपुरिया दर्शकों का दिल से आभार व्यक्त करता हूँ कि सईया धरावेला थरेसर 2' गाने को यूटयूब पर काफी लोग देख रहे हैं, पसन्द कर रहे हैं। सभी का बहुत धन्यवाद। सइयां धरावेला थरेसर गीत मेरी ज़िंदगी और मेरे कॅरियर का सबसे महत्त्वपूर्ण गीत है। इसी गाने ने मुझे शोहरत और पहचान दी है। इसको 200 मिलियन से ज़्यादा व्यूज मिले हैं और मैं आशा करता हूँ कि लोग सइयां धरावेला थरेसर 2 को भी उतना ही प्यार देंगे।







from NayaSabera.com

Comments