#Bhojiwood : 'हमार स्वाभिमान' के बाद एनआरआई प्रोड्यूसर राम शर्मा की फ़िल्म 'न्यू इंडिया' करेंगे पवन सिंह





भोजपुरी फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ के बाद एनआरआई निर्माता राम शर्मा की अगली फिल्म ‘न्यू इंडिया- बोलता भी है और ठोकता भी है’ में नज़र आएंगे पावर स्टार पवन सिंह। इसकी घोषणा फिल्म का पोस्टर लांच कर की गई। इस फ़िल्म को धनंजय तिवारी निर्देशित करेंगे, जो उनकी बतौर निर्देशक पहली फ़िल्म होगी। इससे पहले वे 'हमार स्वाभिमान' समेत कई भोजपुरी फिल्मों में एसोसिएट डायरेक्टर रह चुके हैं, जिसके बाद उन्हें इस फ़िल्म से निर्देशक के रूप में ब्रेक मिल रहा है।





पवन सिंह की फिल्म ‘न्यू इंडिया- बोलता भी है और ठोकता भी है’ के निर्माता एनआरआई राम शर्मा और गया राज हैं। फिल्म का निर्माण राम शर्मा फिल्म प्रोडक्शन और निभा फिल्म मगध बिहार के बैनर तले किया जाएगा। फ़िल्म के लीड रोल में पवन सिंह नजर आएंगे, जबकि अन्य कलाकारों के नाम की घोषणा भी जल्द ही की जाएगी। पवन ने इस फ़िल्म को जहां बेहतरीन बताया, वहीं फ़िल्म के निर्देशक धनंजय तिवारी ने पवन सिंह को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके सपोर्ट के बिना ये संभव नहीं था। साथ ही उन्होंने निर्देशक चंद्रभूषण मणि, डीओपी व निर्देशक देवेंद्र तिवारी का भी आभार व्यक्त किया।









आपको बता दें कि पवन सिंह की इस नई फिल्म की मुहूर्त सह पोस्टर लांच उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ और वाराणसी में स्वाभिमान की शूटिंग पूरी करते ही की गई है। इस आकर्षक पोस्टर में पवन सिंह का दमदार अवतार दिखाई दे रहा है। साथ ही एक दमदार सब टायटल ‘न्यू इंडिया - बोलता भी है और ठोकता भी है’ दर्शकों का ध्यान खींच रहा है। यह फ़िल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। ये कहना है फ़िल्म के निर्माता राम शर्मा का। फ़िल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।



















from NayaSabera.com

Comments