जिले के नौजवानों को नौकरी देने के लिए संकल्पित हैं कंपनी के चेयरमैन ज्ञान प्रकाश सिंह | #NayaSaberaNetwork

  • हैदराबाद की ई-कॉमर्स कंपनी के लिए जनपद से भेजे गए 22 बेरोजगार नौजवान
  • नौकरी के लिए नियुक्ति पत्र पाते ही खिल उठे जनपद के बेरोजगार नौजवान
जिले के नौजवानों को नौकरी देने के लिए संकल्पित हैं कंपनी के चेयरमैन ज्ञान प्रकाश सिंह | #NayaSaberaNetwork

नया सबेरा नेटवर्क
जौनपुर। माडर्न सिक्योरिटी फोर्स के चेयरमैन ज्ञान प्रकाश सिंह ने जनपद के बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने का जो संकल्प लिया गया है उसे मूर्त रूप दिया जा रहा है। मंगलवार को जनपद के 22 नौजवानों को मोहम्मद हसन कॉलेज परिसर में ट्रेनिंग देकर हैदराबाद की ई—कॉमर्स कंपनी में नौकरी के लिए नियुक्ति पत्र दिया गया। कोरोना महामारी के दौरान नौकरी के लाले पड़ने के कारण नौजवान नौकरी के लिए भटक रहे हैं ऐसे में कंपनी के चेयरमैन ने जनपद के नौजवान बेरोजगारो को जैसे ही नियुक्ति पत्र दिलवाया वैसे उनके चेहरे खिल उठे। हैदराबाद जाने में हो रही कठिनाई  को देखते हुए कंपनी के चेयरमैन के निर्देश पर सभी 22 नौजवानों को बाबतपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट द्वारा हैदराबाद के लिए रवाना किया गया।

जिले के नौजवानों को नौकरी देने के लिए संकल्पित हैं कंपनी के चेयरमैन ज्ञान प्रकाश सिंह | #NayaSaberaNetwork


बताते चलें कि इससे पूर्व चेयरमैन के निर्देश पर नौजवानों को प्रशिक्षण देकर बेंगलुरु में अमेजॉन कंपनी में नौकरी के लिए फ्लाइट से भेजा गया था। बताते चलें कि चेयरमैन के इस संकल्प से बेरोजगारों में एक उम्मीद की किरण जागी है उन्हें महसूस होने लगा है कि जनपद का कोई ऐसा इंसान है जो जनपद के बेरोजगार नौजवानों को रोजगार देने की दिशा में इतनी तन्मयता से कार्य कर रहा है। शायद ही जनपद में कोई ऐसा उद्योगपति या व्यवसाई होगा जो जनपद के बेरोजगार नौजवानों को नौकरी देने की दिशा में जागरूक होगा। 

इस मौके पर जौनपुर के मॉर्डन सिक्योरिटी फोर्स के हेड रूपेश रघुवंशी (शिवा सिंह), ट्रेनिंग ऑफिसर मिथिलेश तिवारी, संजय कुमार गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

*Ad : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर के डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह की तरफ से नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं | मो. 8052920000, 9455328836*
Ad

*Ad : पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, 9838545608, 7355037762*
Ad

*Ad : समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आजम खान की तरफ प्रदेशवासियों को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं*
Ad



from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments