ट्रक की चपेट से बाइक सवार की मौत, दो गंभीर रूप से घायल | #NayaSaberaNetwork

अमित शुक्ला
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के सुजानगंज मार्ग पर स्थित गोविंदासपुर के पास बाइक अनियंत्रित होकर पलट जाने से सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आ गये जिसमें एक की मौत हो गई एवं दो गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों की मदद से स्थानीय अस्पताल में दोनों को भर्ती कराया गया जहां गंभीर हालत देख दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

बताते हैं कि सुजानगंज थाना क्षेत्र के अलैया निवासी मनोज कुमार 25 वर्ष पुत्र समर बहादुर, अंकित 22 वर्ष पुत्र अनिल, प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर के मंशाली निवासी शनी 23 वर्ष पुत्र राम नरेश एक बाइक पर सवार होकर प्रतापगढ़ की तरफ से जौनपुर हाईवे से अपने घर जा रहे थे। जैसे ही ये लोग गोविन्दासपुर के पास पहुंचकर सुजानगंज मार्ग पर ही हाईवे से नीचे उतरे कि इनकी बाइक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इतने में सामने से आ रही तेज रफ्तार की ट्रेलर की चपेट में आने से जहां मनोज की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं अंकित और शनि गंभीर रूप से घायल हो गए। 

लोगों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत देख जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं दूसरी ओर मौके पर पहुंची पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुट गई। मौत की खबर मिलते ही मनोज के घर कोहराम मच गया।

*Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
Ad

*वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से आप सभी नवरात्रि की ढेर सारी शुभकामनाएं*
Ad

*Ad - Happy Navaratri : 20% OFF On Navaratri Special | Order Now 9519149797 | Pizza Paradise : Wazidpur Tiraha Jaunpur*
Ad



from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments