भाजपा प्रत्याशी मनोज ने दी सफाई, कहा दिया था ईनाम | #NayaSaberaNetwork

नया सबेरा नेटवर्क
जौनपुर। मल्हनी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी मनोज सिंह का एक फोटो सोशल मीडिया पर सोमवार की रात से तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे एक युवक को पैसा देते हुए दिखाई दे रहे है। फिर क्या था देखते ही देखते वे विपक्ष के निशाने पर आ गये और इसकी शिकायत लोगों ने चुनाव पर्यवेक्षक से की है। 
भाजपा प्रत्याशी मनोज ने दी सफाई, कहा दिया था ईनाम | #NayaSaberaNetwork


उधर इस मामले में मनोज सिंह का कहना है कि वे गांव में गये थे इस दौरान चौहान परिवार का एक व्यक्ति गाना गा रहा था जिस पर वह खुश होकर 500 रुपया ईनाम में दिये थे तो क्या गलत किया, जिसको लेकर बेवजह बतंगड़ बनाया जा रहा है। इसका चुनाव के वोट से कोई भी लेना देना नहीं है और विरोधियों की साजिश है। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद सै. जफर इस्लाम से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी इसे विपक्षियों की साजिश करार देते हुए कहा कि चुनाव के समय अभी बहुत से ऐसे फोटो, वीडियो वायरल किया जाएगा क्योंकि प्रदेश की योगी सरकार के विकास कार्यों से विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। सपा नेता रजनीश मिश्रा ने एडीएम से मिलकर डीएम को सम्बोधित ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

*Ad : पैसा वसूल प्रचार. सिर्फ नया सबेरा पर। मो. 9807374781, 9792499320*
Ad



*Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से जगद्जननी आदिशक्ति माँ दुर्गा के पूजन-पर्व शारदीय नवरात्रोत्सव की हार्दिक शुभकामनायें*
Ad

*Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
Advt.


from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments