#JaunpurLive : एआईएमआईएम जनपद की तीन से चार विधानसभा सीटों पर उतारेगी प्रत्याशी

 
#JaunpurLive : एआईएमआईएम जनपद की तीन से चार विधानसभा सीटों पर उतारेगी प्रत्याशी

जौनपुर-एआईएमआईएम की संगठन समीक्षा बैठक जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष इमरान बन्टी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव व संगठन को और अधिक मजबूत करने को लेकर चर्चा हुई।
 बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष इमरान बन्टी ने बताया कि पार्टी उत्तर प्रदेश में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।उसी क्रम में जनपद में पार्टी तीन से चार सीटों पर चुनाव लड़ सकती है।उन्होंने  सदर,शाहगंज, मछलीशहर,मल्हनी,मड़ियाहूं, मुंगराबादशाहपुर,जाफराबाद विधानसभा में हो रहे संगठन के कार्य की सराहना की तथा विधानसभा अध्यक्षों को कार्य मे और तेजी लाने की अपील की।उन्होंने कहा कि आज़ादी के बाद मुस्लिम समुदाय ने सभी तथाकथित धर्मनिरपेक्ष दलों पर भरोसा करते हुए संगठित हो कर वोट किया।परन्तु समस्त पार्टियों ने वोट लेकर ठगने का कार्य किया है।उन्होंने कहा कि सपा,बसपा व कोंग्रेस जैसे दल भारतीय जनता पार्टी को रोकने में नाकाम साबित हो चुके हैं।अब प्रदेश में बीजेपी को रोकने के लिए नए विकल्प की आवश्यकता है।
 जिला महासचिव जावेद सिद्दीकी व शाहनेयाज अहमद ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम पार्टी का बीजेपी से मुकाबला होगा।प्रदेश के अन्य दल 2014 लोकसभा,2017 विधानसभा व 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी का रथ रोकने में विफल रहे।आज प्रदेश की जनता त्रस्त हो चुकी है।व प्रदेश में नए विकल्प की तरफ देख रही है।बैठक का संचालन जिला महासचिव दिलराज बाबू एडवोकेट ने किया।
 इस अवसर पर जिला महासचिव शफीउद्दीन सिद्दीकी,जिला मीडिया प्रभारी अज़हर शमीम,जिला पंचायत सदस्य कमालुद्दीन,सदर विधानसभा अध्यक्ष अशाद खान,राजेश राजभर, युवा अध्यक्ष आसिफ शेख,अरुण नागर,कामरान,मछलीशहर विधानसभा अध्यक्ष नौशाद,अकरम,राशिद,इरशाद शाह,अमलेश राजभर,शहजादे अंसारी,एहसान खान,शहजाद सिद्दीकी,तौसीफ,मिर्ज़ा शानू मुख्य रूप से उपस्थित रहे।


from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments