#JaunpurLive : सोनू कक्कड़ ने गाया ये गाना, यूजर्स बोले- बेसुरों की फौज आ गई

#JaunpurLive : सोनू कक्कड़ ने गाया ये गाना, यूजर्स बोले- बेसुरों की फौज आ गई


इंडियन आइडल इन दिनों खूब चर्चा में बना हुआ है। एक तरफ जहां कंटेस्टेंट्स अपनी आवाज के जादू से जज और दर्शकों का दिल जीत रहे हैं तो वहीं कई बार शो के मेकर्स टीआरपी के लिए कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिसकी वजह से उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ता है। यह कहना भी गलत नहीं होगा कि इंडियन आइडल का यह सीजन और विवाद साथ-साथ चल रहे हैं। शो को लेकर दर्शकों के मन में कई सवाल हैं। सबसे बड़ा सवाल तो यही है कि शुरुआत में जो जजेस का पैनल रखा गया था अब वह कहां हैं? कभी अनु मलिक नजर आते हैं तो कभी मनोज मुंतशिर। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस हफ्ते शो में नेहा कक्कड़ की बहन सोनू कक्कड़ और शब्बीर कुमार बतौर अतिथि पहुंचेंगे। अब प्रोमो को लेकर फिर एक बार यह शो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है।
प्रोमो में पहले सवाई भट्ट का गाना सुनने को मिलता है और उसके तुरंत बाद कुछ ऐसा होता है कि यूजर्स जमकर सोनू कक्कड़ को ट्रोल करने लग जाते हैं। कुछ ने तो सोनू को बेसुरों की फौज में शामिल कर दिया है। 
हाल ही में शो का नया प्रोमा सामने आया है जो चर्चा का विषय बन गया है। बता दें कि इस हफ्ते शो की थीम ‘इंडिया की फरमाइश’ रखी गई है जिसमें कंटेस्टेंट्स फैंस की रिक्वेस्ट पर गाने गाएंगे। वहीं प्रोमो में सबसे पहले सवाई भट्ट का गाना आता है जिसमें वो 'तूने क्या कर डाला मर गई मैं मिट गई' गाते हुए नजर आते हैं। उसके तुरंत बाद ही सवाई सोनू कक्कड़ से कहते हैं कि मैं एक गाना आपके साथ गाना चाहता हूं। 
बस फिर क्या था सोनू स्टेज पर पहुंच जाती हैं और दोनों नुसरत फतेह अली खान का गाना 'मेरे रश्के कमर' गाना शुरू कर देते हैं। जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। इसपर लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और सोनू समेत शो के मेकर्स को भी खूब खरी-खोटी सुनाई है।




from NayaSabera.com

Comments