#Bhojiwood : कल्लू को लेकर भोजपुरी सिनेमा में पहली बार छात्र राजनीति को लेकर फिल्म बना रहे योगेश राज मिश्रा, नाम है 'विद्यापीठ'





छात्र राजनीति को लेकर बनने वाली पहली भोजपुरी फिल्म में नजर आयेंगे युवा दिल की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू, शूटिंग सितंबर में





सुपर स्टार खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरी की बड़ी सुपर हिट फिल्म दबंग सरकार देने वाले निर्देशक योगेश राज मिश्रा एक बार फिर से नया धमाल करने को तैयार हैं. इस बार वे अपनी फिल्म कॉलेज कैंपस के अंदर होने वाली छात्र राजनीति पर बनाने वाले हैं, जिसका नाम उन्होंने 'विद्यापीठ' रखा है. योगेश ने इस फिल्म के लिए भोजपुरी युवा दिल की धड़कन अरविन्द अकेला कल्लू को साईन किया है, जो फिल्म के लीड रोल में होंगे. इस फिल्म का पहला पोस्टर भी आ गया है, जो लोगों के बीच खूब पसंद भी किया जा रहा है. योगेश राज मिश्रा की इस फिल्म की प्रस्तुती गोविंदा फिल्म्स एंटरटेनमेंट द्वारा होगी. फिल्म के निर्माता गोविंदा उर्फ़ रामजीत जायसवाल हैं, जो पहले खेसारीलाल यादव को लेकर फिल्म बापजी बना चुके हैं.





फिल्म 'विद्यापीठ' में कॉलेज कैम्पस के अध्यक्षीय राजनीति और पढाई की कहानी होगी. ये कहना है फिल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा का, जिन्होंने इस फिल्म की कहानी को 6 महीने की अथक मेहनत से तैयार किया है. योगेश कहते हैं कि 'विद्यापीठ' में पढाई से राजनीति तक के सफर को दर्शाने की पूरी कोशिश होगी. इस फिल्म की कहानी सच्चाई और समाज से जुड़ी है. यह फिल्म थोड़ा हटकर है. फिल्म में कुछ सस्पेंस भी होगा. फिल्म की शूटिंग हम मिड सितंबर में करेंगे. उन्होंने फिल्म निर्माता गोविंदा उर्फ़ रामजीत जायसवाल का आभार व्यक्त किया, जो इस फ़िल्म को भव्य पैमाने पर बनाने को उत्सुक हैं.





उन्होंने फिल्म की कास्टिंग को लेकर कहा कि यह मेरी दूसरी फिल्म है. इससे पहले मैंने खेसारीलाल यादव को लेकर दबंग सरकार बनाय था. उनके साथ मेरी 2 और फ़िल्में पाइप लाइन में हैं, लेकिन उससे पहले फिल्म 'विद्यापीठ' शूटिंग के लिए तैयार है, जिसमें कल्लू लीड रोल में होंगे. इस फिल्म का प्री - प्रोडक्शन शुरू हो गया है. कल्लू के साथ मेरी एक और फिल्म आएगी, जिसका नाम 'शुक्लाजी' है. लेकिन फिलहाल अभी हम फिल्म 'विद्यापीठ' पर ही फोकस कर रहे हैं. इसमें उनके साथ विनीत विशाल, समर्थ चतुर्वेदी, अनूप अरोड़ा, मनोज टाइगर और संजय पांडेय मुख्य भूमिका में होंगे.





फिल्म 'विद्यापीठ' की अभिनेत्री को लेकर योगेश राज मिश्रा ने अभी सस्पेंस बरक़रार रखा है. उन्होंने कहा कि 'विद्यापीठ' में हम नई अभिनेत्री को लांच करने जा रहे हैं. उसका अनाउंसमेंट हम बाद में एक प्रेस वार्ता में उनके साथ ही करेंगे. फिल्म में म्यूजिक आजाद सिंह का होगा. रायटर मनोज पांडेय हैं. पोस्टर डिजाईन अंशु ने किया है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. योगेश ने कहा कि यह फ़िल्म युवाओं की है और निर्माता गोविंदा जी खुद युवा हैं, जो युवाओं को लगातार इनकरेज भी करते हैं. उनके साथ काम करने का अनुभव बेहतरीन होने वाला है.





योगेश ने बताया कि फिल्म में कहानी के अलावा अरविन्द अकेला कल्लू का नया लुक मुख्य आकर्षण होगा. जिस लुक में कल्लू नजर आयेंगे उसको पहले हमने खुद पर आजमाया है और अब कल्लू का लुक बदलने की कोशिश जारी है. इसके अलावा फिल्म 'विद्यापीठ' में इंडियन फिल्म एकेडमी के 10 सीनियर और फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट नजर आयेंगे, जिन्हें हम अपनी फिल्म में मौका दे रहे हैं. कुल मिलकर देखें तो हमारी फिल्म 'विद्यापीठ' एक नये मिजाज की फिल्म होगी, जो दर्शकों को खूब एंटरटेन करेगी.















from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3hpPUq7


from NayaSabera.com

Comments