ज्ञान प्रकाश सिंह ने एक करोड़ का चेक प्रांत प्रचारक को दिया | #NayaSaberaNetwork

  • एक करोड़ 21 लाख 11 हजार 111 रूपये की समर्पण राशि हुई पूरी
  • यह जनसंग्रह है धनसंग्रह नहीं : रमेश 
  • हर व्यक्ति को प्रभुराम से जोड़ने का है यह बड़ा अनुष्ठान 
 हिम्मत बहादुर सिंह
जौनपुर। ज्ञान प्रकाश सिंह ने अयोध्या में बन रहे भव्य प्रभुश्रीराम मंदिर निर्माण में सहयोग राशि एक करोड़ 21 लाख 11 हजार 111 रूपये देने का जो संकल्प लिया था रविवार सात फरवरी को अपने आवास गोधना में प्रांत प्रचारक रमेश जी को एक करोड़ रूपये का चेक देकर पूरा किया। इससे पूर्व उन्होंने बीते 26 जनवरी को तारापुर कालोनी में मां दुर्गा जी स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में क्षेत्र प्रचार अनिल जी को 21 लाख 11 हजार 111 रूपये का चेक दिए थे।


इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सब प्रभुराम का है और उनके मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए समर्पित हूं। सहयोग राशि देने के लिए जो संकल्प लिया था उसे पूरा करने में आनंद की अनुभूति हो रही है।

इस मौके पर प्रांत प्रचारक रमेश ने कहा कि ज्ञान प्रकाश सिंह प्रभु राम मंदिर निर्माण में दिल से खजाना खोल दिया है। जिस समर्पण भाव से उन्होंने सहयोग राशि समर्पित किया उससे अन्यलोगों को भी प्रेरणा लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह धन संग्रह नहीं है यह जनसंग्रह है। यह हर व्यक्ति को प्रभुराम से जोड़ने का अनुष्ठान है। महलो और झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले हर इंसान प्रभु राम मंदिर निर्माण में अपना कुछ न कुछ अंशदान करने के लिए लालायित है।

कहा कि अयोध्या में बन रहा प्रभु राम मंदिर सामाजिक सौहार्दता का प्रतीक है। यह राष्ट्र मंदिर है। पूरा देश एक जुट होकर अपना गौरव महसूस कर रहा है। समर्पण करने वालों की होड़ लगी हुई है। यह देश का सबसे बड़ा पर्यटक स्थल होगा और विश्व का सबसे बड़ा भव्य मंदिर होगा।
इस मंदिर के लिए आस्था का सैलाब उमड़ गया है। इस मौके पर काशी प्रांत कार्यवाह मुरलीपाल, विभाग प्रचारक जगदीश, जिला अभियान प्रमुख डा.रमेश चंद्र दुबे, जिला कार्यवाह मनोज, नगर अभियान प्रमुख दिनेश, विभाग कार्यवाह शिव प्रकाश, माउंट लिट्रा जी स्कूल के निदेशक अरविन्द सिंह, राजेश सिंह टोनी, शिवा सिंह रघुवंशी आदि मौजूद रहे। 


प्रांत प्रचारक ने ज्ञान प्रकाश सिंह के नेक कामों की प्रशंसा की
जौनपुर। प्रभुराम मंदिर निर्माण में समर्पण राशि का चेक लेने के बाद  प्रांत प्रचारक रमेश, प्रांत कार्यवाह मुरलीपाल सहित अपनी पूरी सहयोगी टीम के साथ गोधना गांव में ज्ञान प्रकाश सिंह द्वारा प्राथमिक एवं जूनियर हाईस्कूल के पुनर्निर्माण का बारीकी से अवलोकन किया और कहा कि ज्ञान प्रकाश सिंह इस विद्यालय का भव्य पुनर्निर्माण करके समाज में एक नया संदेश देने का काम किया है। इस तरह के कामों में अन्य लोगों को भी आगे आना चाहिए।


from NayaSabera.com

Comments