Happy Birthday Nirahua : कैसे निरहुआ सटल रहे से लोगो के दिलो में उतर आए दिनेश लाल

जब भी भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की बात आती है,तब -तब दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का जिक्र न हो ऐसा हो ही नही सकता.अपनी गायकी और अपने अभिनय से तो निरहुआ लाखो दिलो की धड़कन है लेकिन इसके अलावा उनके प्यार भरे स्वभाव और अपनेपन के लिए भी लोग उन्हें काफी पसंद करते है .दिनेश लाल यादव आज अपना 41 वा जन्मदिन मना रहे है.यूपी के गाजीपुर के रहनेवाले दिनेश लाल के एल्बम निरहुआ सटल रहे की कामयाबी के बाद से वे दर्शको के दिलो में समा गए और फिर देखते देखते वे भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के जुबली स्टार बन गए.






सैकड़ो फिल्मे और गाने करने के बाद निरहुआ ने राजनीति में भी कदम रखा है.बीजेपी पार्टी से आज़मगढ़ से चुनाव लड़ने के बाद से निरहुआ अब राजनीति में काफी अधिक मात्रा में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे है.लोगो की मदद और उनके दुख सुख से साथी बनने लगे है.






बात करे निरहुआ के फिल्मो की तो इन दिनों वे लखनऊ में फ़िल्म 'जान लेबू का' की शूटिंग कर रहे है जिसमे उनके अपोजिट अक्षरा सिंह है.और जन्मदिन के मौके पर सरप्राइज देने उनकी कई फिल्मों की को स्टार राह चुकी अम्रपाली दुबे भी लखनऊ पहुँची. अक्षरा सिंह, आम्रपाली दूबे ,जोया खान 'मनोज टाईगर,संतोष पहलवान और संजय भूषण पटियाला ने मिलकर निरहुआ के जन्मदिन को यादगार बना दिया.







from NayaSabera.com

Comments