कायाकल्प के संदर्भ में हुई बैठक | #NayaSaberaNetwork

कायाकल्प के संदर्भ में हुई बैठक | #NayaSaberaNetwork


नया सबेरा नेटवर्क
सिकंदर भारती
रामनगर, जौनपुर। स्थानीय विकासखंड के सभागार में आने वाले प्राथमिक विद्यालय एवं माध्यमिक विद्यालय के कायाकल्प के संदर्भ में एक बैठक हुई। खंड विकास अधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित की गई कि बैठक में कुल 14 बिंदुओं पर चर्चा करते हुई। बीडीओ ने कहा कि जो भी विद्यालय में कायाकल्प के अंतर्गत कार्य बाकी हैं, उसको जल्द से जल्द पूरा करा लिया जाएगा।
खंड शिक्षा अधिकारी द्वारा बताया गया कि छुट्टियों की बरसात जैसी हो गई है। एक दिन 504 छुट्टियां आयी थी। बताया कि प्रधानाचार्य को केवल चार छुट्टियां देने का अधिकार रहेगा। मेडिकल मान्य नहीं होंगे। चार छुट्टियों के बाद ऊपर के अधिकारियों से छुट्टियां मान्य होगी। बताया गया कि कायाकल्प का कार्य ग्राम प्रधान को कार्य करना था जिस भी विद्यालय कायाकल्प के अंतर्गत जो कार्य ग्राम प्रधान को दिया गया था जो कार्य पूरा नहीं हुआ है वह कार्य अब विकास खंड से कराया जाएगा और कार्य को 15 जनवरी तक पूरा करा लिया जाएगा। इस मौके पर एडीओ पंचायत, एडीओ आइएसबी एवं बीइओ रामनगर सुधा वर्मा, एआरपी धनंजय सिंह एवं सभी विद्यालय से प्रधानाचार्य उपस्थित रहे।

*Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
Ad

*Ad : प्रतिस्पर्धा कोचिंग क्लासेज - वी.मार्ट जेसीज चौराहा के बगल जौनपुर, मो. 8382811385, 9651927053 | TET, CTET & SuperTET, TGT, PGT, NET, LT Grade आदि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों के लिए आज ही सम्पर्क करें।*
Ad

http://dalimssjaunpur.com/stu_master.aspx



from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments