देव दीपावली की पूर्व संध्या पर जमी कवियों की सभा | #NayaSaberaNetwork

नया सबेरा नेटवर्क
डिजिटल डेस्क। साहित्यिक संस्था काव्यकुंज की ११२६वीं मासिक काव्यगोष्ठी गूगल मीट पर आदरणीय हौंसिला प्रसाद अन्वेषी जी की अध्यक्षता,सौ.नीलिमा दूबे पाण्डेय के संचालन मुख्य अतिथि कानपुर से पधारे आदरणीय डॉ श्रीहरि वाणीजी,अतिथि प्रमोद कुमार कुश तनहा जी,अनिल गुप्त के संयोजन व पं. शिवप्रकाश जौनपुरी जी के मार्गदर्शन में देव दिवाली की पूर्व संध्या पर देश के कई भागों से जुटकर कवि कवयित्रियों ने शाम को अपनी सुन्दर रचनाओं से आनंदमयी बना दिया.
देव दीपावली की पूर्व संध्या पर जमी कवियों की सभा | #NayaSaberaNetwork


          सौ.डॉ वर्षा सिंह जी द्वारा सरस्वती वंदना से आयोजन की शुरुआत हुई|कवि डॉ किशन तिवारी भोपाल से,गोपाल गुप्ता दहली दिल्ली से,डॉ श्रीहरि वाणी कानपुर से,पालघर से अमित दूबे,यू पी से निर्मल नदीम,नालासोपारा से अभय चौरसिया,इंदू मिश्रा,सौरभ दत्ता जयंत,ठाणे से नीलिमा दूबे पाण्डेय,रेखा तिवारी,सुरेश चंद्र मिश्र,प्रमोद कुमार कुश तनहा,मुम्बई से हौंसिला प्रसाद अन्वेषी,संगीता पाण्डेय,रामकुमार राय,पं.शिवप्रकाश जौनपुरी,आदि ने अपनी सशक्त रचनायें प्रस्तुत कर आयोजन को सफल व यादगार बनाया.

      मुख्य अतिथि आदरणीय श्रीहरि वाणी जी ने आयोजन की सफलता के लिए व काव्यकुंज को गतिमान बनाये रखने के लिए अनिल गुप्त जी की मुक्तकंठ से सराहना की और साधुवाद दिया|तो वहीं अतिथि आदरणीय प्रमोद कुमार कुश तनहा जी ने भी अनिल गुप्त जी को शुभकामनाएं देते हुए साहित्यसेवा के लिए उनकी भूरि भूरि प्रशंसा की.

        अपने अध्यक्षीय भाषण में आदरणीय अन्वेषी जी ने सभी कवियों की कविता व प्रस्तुती पर संक्षिप्त प्रकाश डालते हुए कवियों का उत्साह वर्धन किया|संचालिका नीलिमा दूबे पाण्डेय के संचालन की मुक्त कंठ से सराहना की तो अनिल गुप्त को साहित्य के प्रति उनके लगाव की सराहना करते हुए साधुवाद दिया|और आगे आने वाले आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी|अंत में संयोजक अनिल गुप्त ने उपस्थित सभी कवि कवयित्रियों अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए आगे भी सहयोग व स्नेह बनाये रखने के लिए निवेदन भी किया.

*Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
Ad


*Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से रमेश सिंह प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. के नाम के सामने वाले खाने में 1 लिखकर प्रथम वरीयता मत देकर शिक्षकों की आवाज बुलंद करने हेतु विधान परिषद भेजने की कृपा करें।*
Advt.


*Ad : SMART GARAGE अब गाड़ी की सर्विस आपके घर, आपके ऑफिस पर। प्रतिदिन पहले 10 गाड़ी की सर्विस बिल्कुल फ्री। CALL- 9793144316 गाड़ी सर्विस बुकिंग लिंक* - https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSe5ksWOwUwxpDGK15IlEa18_e4lJaJINiKxvJ7kJFVyYjgddA/viewform
Ad





from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments