#JaunpurLive : जिला आपूर्ति अधिकारी अजय सिंह का कार्यकाल अविस्मरणीय रहेगा: अमित सिंह

जौनपुर ।  जिला आपूर्ति अधिकारी अजय प्रताप सिंह के मुरादाबाद स्थानांतरण होने के पश्चात उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में प्राथमिक शिक्षक संघ ने उनके लिए विदाई कार्यक्रम आयोजित किया।
जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि यह जिलापूर्ति अधिकारी अजय प्रताप सिंह की लोकप्रियता व कार्यकुशलता का परिणाम है कि यह पहला अवसर है जब एक जिला आपूर्ति अधिकारी पर बेसिक शिक्षा विभाग उनके लिए विदाई समारोह आयोजित कर रहा है, डीएसओ महोदय का लगाव हमेशा से बेसिक शिक्षा के प्रति सकारात्मक रहा है इसकी वजह से ही इन्होंने न केवल पूर्व माध्यमिक विद्यालय को गोंद लिया था अपितु जब भी समय मिलता था वे एक शिक्षक की हैसियत से पढ़ाते थे। पूरा बेसिक शिक्षा विभाग आपके इन कार्यों की वजह से ऋणी रहेगा। इस अवसर पर खंड शिक्षा अधिकारी सिकरारा राजीव यादव ने कहा कि श्री सिंह का जनपद में बहुत शानदार कार्यकाल रहा। तथा इनके कार्यकाल में खाद्य आपूर्ति विभाग और बेसिक शिक्षा परिषद के बीच अच्छे समायोजन से लॉकडाउन के दौरान बच्चों के अभिभावकों और गरीबों को खाद्यान्न वितरित किया गया।
  कार्यक्रम में पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय एआरओ पंकज सिंह सुशील पांडेय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला संयुक्त मंत्री शैलेंद्र सिंह 
जिला संगठन मंत्री अश्वनी सिंह संतोष बघेल जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह ब्लाक अध्यक्ष मृत्युंजय सिंह राजधारी यादव राजेश सिंह प्रवीण सिंह प्रवक्ता इत्यादि लोग उपस्थित रहे।


from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments