#Bhojiwood :प्रेमिका के बेवफा निकलने पर अरविन्द अकेला कल्लू धरना देकर "बियाह का विरोध करेंगे", बवाल वीडियो हुआ वायरल





भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार अरविन्द अकेला कल्लू अब दिल तोड़ने वाली अपनी प्रेमिका को यूंही जाने नहीं देंगे। दरअसल उनकी गर्लफ्रेंड बेवफा निकल गई है और वो किसी और से शादी करने जा रही है मगर अरविन्द अकेला कल्लू का इरादा इस बार कुछ अलग है, वो प्रेमिका के दरवाजे पर जाकर धरना देंगे और इस विवाह का विरोध करेंगे। हकीकत में मामला फिल्मी है। अरविन्द अकेला कल्लू का नया भोजपुरी गाना 'बियाह का विरोध करेंगे' रिलीज हुआ है जिसमें कल्लू ने यह बात कही है।
रिलीज होते ही यह वीडियो सांग फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। डीआरएस म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस वीडियो सांग की सबसे खास बात यह है कि इसमें उनकी ऎक्ट्रेस महिमा के साथ केमिस्ट्री लाजवाब दिख रही है। इस सांग में अरविन्द अकेला कल्लू की हिरोइन महिमा बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। इस दमदार गाने में अरविन्द अकेला कल्लू के साथ उनकी जोड़ी कमाल करती नजर आ रही है। ब्लू कलर के शार्ट ड्रेस में महिमा का डांस और उनकी अदाएं कातिलाना है। अपने खास गेटअप में स्क्रीन पर वो आग लगा रही हैं. वीडियो भव्य पैमाने पर शूट किया गया है और दर्शक इसे बार बार देख रहे हैं।









गाने के शब्द बेहद प्यारे हैं। इसमें कल्लू की प्रेमिका का रोल कर रही महिमा कहती हैं "हमार शादी के निकल गइल बा मुहूर्त, अब हमके नईखे तोहार जरूरत, जाके ससुराल में पियवा के गोद भरब" इस पर अरविन्द अकेला कल्लू गाते हैं "तो तोहार द्वारा पे जाके देब धरना बियाह के बिरोध करब हो।" गाना लोगों को जुबान चढ़ रहा है। अरविन्द अकेला ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है "दिल तोड़ोगी तो वियाह का विरोध होगा..देखिये क्यों और कैसे।" इस पर उनके फैन्स के काफी अच्छे अच्छे कमेंट्स आ रहे हैं। लोग इसको सुपरहिट, गर्दा सांग, बवाल गाना, गजब वीडियो बता रहे हैं वहीं एक फैन ने तो लिख दिया है "ट्रेंडिंग में जाएगा यह गाना भय्या।"
इस गाने को अरविन्द अकेला कल्लू और शिल्पी राज ने गाया है. जबकि गाने का म्यूजिक दिया है रौशन सिंह ने और इसके लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं. प्रोड्यूसर धीरज सिंह हैं।कल्लू की गर्लफ्रैंड का रोल कर रही ऎक्ट्रेस महिमा इस वीडियो में कयामत ढा रही हैं। लोग सांग को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।











from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3wExPdW


from NayaSabera.com

Comments