#Bhojiwood : सुपरस्टार रितेश पांडे का बम्पर सांग "लवंडिया लंदन से लाएँगे" हुआ बिगेस्ट हिट, 171 मिलियन पार, रितेश पांडे ने फैन्स का किया शुक्रिया

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे इन दिनों इंडिया से लेकर लंदन तक सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनका वीडियो सांग लवंडिया लंदन से लाएँगे" बिगेस्ट हिट हुआ है, जो 171 मिलियन का आंकड़ा पार करने में सफल हुआ है। रितेश पांडे ने इस बड़ी सफलता पर फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। "लवंडिया लंदन से लाएँगे" वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज होकर वायरल हुआ है। रितेश पांडे को इस बिगेस्ट हिट के लिए खूब शुभकामनाएं और बधाइयाँ मिल रही हैं। आपको बता दें कि इस गाने में कई विदेशी बालाएं भी भोजपुरी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। यह पार्टी सांग रितेश पांडे का सबसे बड़ा हिट सांग बन गया है।





गौरतलब है कि "लवंडिया लंदन से लाएँगे" रितेश पांडे का बहुत ही शानदार वीडियो सांग है। लंदन की शानदार लोकेशन से यह विडियो स्टार्ट होता है, फिर इसमे फॉरेन गर्ल्स के ठुमकों ने तो इसे एक लैविश और रिच वीडियो का लुक दिया है। यह गाना बॉलीवुड के किसी बिगेस्ट डांस नम्बर की तरह लगता है जिसमें कहीं से कोई कमी नहीं नजर आती। इस के संगीतकार आशीष वर्मा और गीतकार आर एस प्रीतम हैं। विडियो डायरेक्टर लवकेश विश्वकर्मा, डीओपी लवकेश विश्वकर्मा, धमेंद्र विश्वकर्मा, कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा और एडिटर लवकेश विश्वकर्मा हैं।
आपको बता दें कि इस समय रितेश पांडेय के गीतों की धूम यूपी बिहार के साथ-साथ पूरे भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों मे भी मची हुई है. बिहार के रहने वाले रितेश पांडे का गायिकी का करियर इन दिनों आकाश की बुलंदियां छू रहा है। पिछले दस साल से गा रहे रितेश पांडे के गाने ट्रेंडिंग सांग बन जाते हैं और वो खुद एक ट्रेंड बना देते हैं।







from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3vq9TK9


from NayaSabera.com

Comments