#Bhojiwood : अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह की लव मैरिज का गाना "चप्पल चला के" रिलीज होते ही हुआ वायरल

भोजपुरी की पॉपुलर ऎक्ट्रेस अक्षरा सिंह और ऎक्टर अमरीश सिंह के लाजवाब अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म लव मैरिज का शानदार गाना "चप्पल चला के" म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर आउट किया गया है। जिसे कुछ ही घन्टे में गाने को लाखों की तादाद में व्यूज मिल गए हैं। यह रिलीज होते ही वायरल हो गया है। इस वीडियो सांग में अक्षरा सिंह गाते हुए अमरीश सिंह से कहती हैं "पीछे पीछे आइबा घुरिया के, त मार देहब चप्पल चला के।" असल में गाने में अमरीश सिंह अक्षरा का पीछा करते हैं, इसी बात पर उन्हें गुस्सा आ जाता है और वह चप्पल से मारने की बात कहती हैं।





बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म लव मैरिज का यह धमाल फुल वीडियो सांग "चप्पल चला के" गाने में अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह की बेहतरीन जोड़ी और कमाल केमिस्ट्री नजर आ रही है। इस गीत का इंटरेस्टिंग पहलू यह है कि इस गाने को खुद अदाकारा अक्षरा सिंह ने अपनी मधुर आवाज दी है, जबकि उनका साथ दिया है मोहन राठौड ने। संगीत से सजाया है धनंजय मिश्रा ने जबकि लिरिक्स लिखे हैं आजाद सिंह ने। इस गाने में अक्षरा सिंह का लुक बेहद ब्यूटीफुल दिख रहा है। कानों में हसीन बालियां और होंठों पे पिंक लिपिस्टिक उन्हें और भी ग्लैमरस बना रही हैं। अक्षरा सिंह का डांस और उनकी अदाएं इस सांग में देखने लायक हैं। गाने के बोल बेहद प्यारे लिखे गए हैं।
आपको बता दें कि गुप्‍ता प्रोडक्‍शन एंड स्टूडियो के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘लव मैरेज' में अक्षरा सिंह के अपोजिट अमरीश सिंह हैं. इस फिल्‍म के निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु हैं. फिल्‍म को राम कोमल गुप्‍ता प्रोड्यूस कर रहे हैं। फ़िल्म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर धनंजय मिश्रा हैं। प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और बिट्टू विद्यार्थी ने इसके गाने लिखे हैं। फ़िल्म के लेखक साजिद शमसेर, डीओपी देवेंद्र तिवारी, कोरियोग्राफर दिलीप मिस्त्री और रिक्की गुप्ता हैं। फ़िल्म के एडिटर संतोष हरावड़े, फाइट मास्टर हीरा यादव हैं।
इस फिल्‍म में अक्षरा सिंह, अमरीश सिंह, सोनाली, अवधेश मिश्रा, विनोद मिश्रा, अयाज खान, के. के गोस्‍वामी, मटरू सिंह, लोटा, सीमा सिंह और अनिता रावत जैसे कलाकार हैं।







from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3wtxXNA


from NayaSabera.com

Comments