#Bhojiwood : कई दिनों से यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड कर रहा है अरविन्द अकेला कल्लू का सुपर हिट गाना "झिझिरिया"

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार अरविन्द अकेला कल्लू जो भी करते हैं वह एक ट्रेंड बन जाता है। अब उनके फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी यह है कि कई दिनों से यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड कर रहा है अरविन्द अकेला कल्लू का सुपर हिट गाना "झिझिरिया"। कल्लू के इस वीडियो ने पूरे यूपी बिहार को हिला डाला है। वेव म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस वीडियो सांग की सबसे खास बात यह है कि इसमें उनकी ऎक्ट्रेस के साथ जोड़ी और केमिस्ट्री बेमिसाल नजर आ रही है। इस सांग में अरविन्द अकेला कल्लू की हिरोइन बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। गाने को अब तक 15 लाख से अधिक व्यूज मिल गए हैं और यूथ में यह गाना चर्चा में चल रहा है। अपनी फिल्मों, अपने गानों के साथ साथ कल्लू सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं। अरविन्द अकेला कल्लू ने अपने लवटेस्ट भोजपुरी गीत 'झिझिरिया' की जबरदस्त सफलता के बारे में अपने अकाउंट पर लिखा है "झिझिरिया फिर से ट्रेंडिंग में.. यह गाना इस समय 18 नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है। इहे नु प्यार ह। दिल से धन्यवाद..।"





आपको बता दें कि अरविन्द अकेला कल्लू का यह धमाल सांग रिलीज होते ही फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस दमदार गाने में अरविंद अकेला कल्लू के साथ उनकी ऎक्ट्रेस की जोड़ी कमाल करती नजर आ रही है। पीले रंग की साड़ी और ब्लू कलर के ब्लाउज़ में ऎक्ट्रेस का हॉट डांस और उनकी कातिल अदाएं कहर ढा रही है। अपने खास गेटअप में स्क्रीन पर वो हड़कंप मचा रही हैं. बेडरूम में पलंग पर फिल्माए गए गाने को दर्शक बार बार देख रहे हैं।
इस गाने को अरविन्द अकेला कल्लू और अनुपमा यादव ने गाया है. जबकि गाने का म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने और इसके लिरिक्स आर आर पंकज ने लिखे हैं. गाने के बोल बेहद प्यारे लिखे हुए हैं। गाने में उनकी पत्नी का रोल कर रही ऎक्ट्रेस अरविन्द अकेला कल्लू से कहती है "छोड़ के बिहाने चले जइबा ए राजा जी, खेल के जइहा झिझिरिया।"
इस गाने को लेकर उनके फैन्स के भी ढेर सारे कमेंट्स आ रहे हैं। लोग सांग को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है "लाजवाब गाना है भय्या।" दूसरे यूज़र ने लिखा है "सुपर हिट और ब्लॉकबस्टर सांग है ये।"
अरविन्द अकेला कल्लू के इस वीडियो सांग के निर्देशक पंकज सोनी हैं जबकि परिकल्पना अरविन्द मिश्रा की है। गुड्डू जी पांडेय, हनुमान पांडेय और सुजीत मीडिया (आरा) का सहयोग प्राप्त है।







from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/2U9xkKM


from NayaSabera.com

Comments