#Bhojiwood : समर सिंह के बर्थडे पर अरविन्द अकेला कल्लू, काजल राघवानी, आम्रपाली दूबे, नीलम गिरी ने दी बधाई, देसी स्टार ने कहा थैंक्यू





भोजपुरी इंडस्ट्री के किंग और देसी स्टार समर सिंह का जन्मदिन इस साल बहुत ही खास रहा। लगातार कई मिलियंस हिट गाने दे चुके समर सिंह को जहां उनके फैन्स ने और दर्शकों ने खूब बधाइयाँ दीं, वहीं उनके जन्मदिन पर कई फिल्मी हस्तियों ने भी उन्हें अपने अपने ढंग से बर्थडे विश किया और सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद पेश की।
युवा सुपर स्टार अरविन्द अकेला कल्लू से लेकर आम्रपाली दूबे और नीलम गिरी सहित कई भोजपुरी सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।
समर सिंह ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से तमाम चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा "आप सभी का दिल से धन्यवाद। आप सबने मेरे बर्थडे पे मुझे इतना सारा प्यार आशीर्वाद दिया इसके लिए मैं आप सबका आभारी हूँ।"
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक विशेष पहचान बना चुके सिंगर और एक्टर समर सिंह को बधाई देते हुए अरविन्द अकेला कल्लू ने सोशल मीडिया पर लिखा "हैप्पी बर्थ डे मेरे प्यारे भाई, समर सिंह जी"
वहीं भोजपुरी की चार्मिंग गर्ल काजल राघवानी ने भी अपने को-स्टार समर सिंह को बर्थडे की शुभकामनाएं दी। एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा "जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। समर जी भगवान आपको बहुत कामयाबी दे खुशियां दे।"
भोजपुरी सिनेमा की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री आम्रपाली दूबे ने समर सिंह की एक फ़ोटो शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी और लिखा "हैप्पी बर्थ डे समर जी. आप जो भी चाहते हैं, भगवान आपको सबकुछ दें।"
भोजपुरी की नई सेंसेशन गर्ल नीलम गिरी ने भी समर सिंह के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा "हैप्पी वाला बर्थ डे टू यू समर जी।"
समर सिंह ने सभी का शुक्रिया अदा किया है। आपको बता दें कि उनके जन्मदिन पर ही उनकी नेक्स्ट फ़िल्म किंग फाइटर का टीज़र भी रिलीज किया गया, जिसे लाखों व्यूज मिल रहे हैं।
ग़ौरतलब है कि यूपी के आजमगढ़ में 12 जून को जन्मे समर सिंह को गाने का शौक बचपन से ही था। स्कूल की पढ़ाई के दौरान ही उन्होंने कई कंपटीशन में भाग लिया था, जहां से उनकी सिंगिंग की प्रतिभा के बारे में लोगों को जानकारी हुई। आज समर सिंह का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री में एक स्थापित नाम है। उनके गाने मिलियंस में व्यूज पाते हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराती हैं।























from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/2U4vbA2


from NayaSabera.com

Comments