#Bhojiwood : हान फिल्म्स की अगली फिल्म में होंगी स्प्लिट्सविला फेम अभिनेत्री जेस्मिन अवसिया

शार्ट फ़िल्म भारत की अपार सफलता के बाद हान फिल्‍म्‍स प्रा. लि. के बैनर से बनने वाली नई फिल्म में स्प्लिट्सविला सीजन 5 फेम अभिनेत्री जेस्मिन अवसिया नज़र आने वाली हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है, जिसकी जानकारी निर्माता सुधांशु शेखर ने दी। उन्होंने बताया कि हान फिल्म्स सामाजिक सरोकारों वाली एंटेरटेनिंग फ़िल्म बनाने में विश्वास रखती है। इस कड़ी में अगली फिल्म सोशल मीडिया की आभासी दुनियां को लेकर है। इस फ़िल्म को वायरल शार्ट फ़िल्म डेमोक्रेसी के डायरेक्टर आदित्य अग्निहोत्री निर्देशित करेंगे।





हान फिल्‍म्‍स के इस नए प्रोजेक्ट के बारे में निर्माता सुधांशु शेखर ने बताया कि अभी हाल ही में हमने देश के एक ज्वलंत मुद्दे को लेकर फ़िल्म 'भारत' बनाई थी। अब हम एक और सोशल इशू को लेकर फ़िल्म बना रहे हैं। इसमें स्प्लिट्सविला 5 की रनर अप जेस्मिन अवसिया होंगी। जेस्मिन इससे पहले कैसी ये यारियां भी कर चुकीं हैं, जिसमें उन्होंने सोहा खुराना का किरदार निभाया था। वो इस किरदार में इतनी उतर गयीं थी कि लोग आज भी उन्हें सोहा के नाम से जानते हैं। वे कमाल की अभिनेत्री हैं। हमारी कहानी में वे पूरी तरह फिट भी आती हैं।





सुधांशु ने बताया कि यह फ़िल्म सोशल मीडिया की आभासी दुनिया के सच को लेकर है। आज इसमें कोई दो राय नहीं है कि सोशल मीडिया हमारी जिंदगी को पूरी तरह से एफेक्ट करती है। अधिकांश लोग इससे जुड़े हैं और इसके नफे - नुकसान से भी वाकिफ हैं। आज यह एक गंभीर और आवश्यक सब्जेक्ट हो गया है, जिस पर हम यह फ़िल्म बना रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि सबों को यह फ़िल्म बहुत पसंद आने वाली है।







from NayaSabera.com

Comments