#Bhojiwood : मुंबई में सम्पन्न हुआ भोजपुरी फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ की एकदिवसीय स्पेशल शूटिंग

श्रद्धा साईं प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ की एकदिवसीय स्पेशल शूटिंग आज मुंबई में सम्पन्न हो गयी। इस दौरान गेस्ट एपीयरेंस में गुंजन पंत और संजय यादव नज़र आये, जिनको लेकर ये शूटिंग रखी गयी। इस फ़िल्म में यूं तो लीड रोल में अमरीश सिंह और अंजना सिंह हैं, लेकिन फ़िल्म में मां विंध्यवासिनी के किरदार में गुंजन पंत नज़र आएंगी। इस किरदार में मां की सौम्यता और विकरालता दोनों नज़र आने वाली है।









इसको लेकर गुंजन पंत ने निर्माता जय सिंह औऱ निर्देशक विष्णु शंकर बेलू का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि फ़िल्म की शूटिंग भले एक दिन की थी, लेकिन मेरे लिए यह काफी चैलेंजिंग थी। हमने इसमें अपना हंड्रेड परसेंट दिया। जब मुझे यह ऑफर आया था, तब मुझे पता था कि तपोभूमि प्रयागराज के हंडिया (यूपी) में समाप्त हो चुकी है। लेकिन बेलू जी को मैं फ़िल्म के लिए मना नहीं कर पाई, क्योंकि यह मैं खुद भी मां विंध्यवासिनी की बड़ी भक्त हूं। और एक कलाकार के रूप में किरदार के वेरिएशन को एन्जॉय करना चाहती हूं।
वहीं, संजय यादव ने भी फ़िल्म को लेकर अपना अनुभव साझा किया और कहा कि फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ की टीम से जुड़कर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ। यह महज फ़िल्म मात्र नहीं है, बल्कि यह हमें हमारे सांस्कृतिक अतीत से भी रूबरू करवाने वाली स्टोरी है। हालांकि फिल्म में हम गेस्ट एपियरेंस में हैं, लेकिन कभी लगा नहीं कि ऐसा कुछ है। फ़िल्म जल्द ही बॉक्स आफिस पर होगी, क्योंकि अब फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसलिए दर्शकों से कहना चाहूंगा कि आप ये फ़िल्म जरूर देखें।










आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्‍म ‘जय मां विंध्‍यवासिनी’ के निर्माता जय सिंह और निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु हैं। फिल्‍म में सुपर स्‍टार अमरीश सिंह और अंजना सिंह के अलावा प्रकाश जैश, अवांतिका यादव, अलीशा अली खान विनोद मिश्रा, के के गोस्‍वामी,उमाकांत राय, रींकु भारती, समर्थ चतुर्वेदी, रश्मि शर्मा ,संजय यादव और गुंजन पंत भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्‍म के भक्तिमय सुरीले गीत – संगीत मुन्‍ना दुबे के हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला और कार्यकारणी निर्माता उमाकांत राय हैं ।







from NayaSabera.com

Comments