#Bhojiwood : जल्द रिलीज होगा पवन सिंह-नीलम गिरी का 'लहँगवा लस-लस करता'

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी से भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉवर स्टार और गायकी के सिरोमणि पवन सिंह का पहला होली सांग 'लहँगवा लस-लस करता' जल्द ही रिलीज होने वाला है। गाने को पवन सिंह ने अपनी मधुर आवाज में गया है। इस सांग का पोस्टर आजकल सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। पोस्टर में पवन सिंह और अभिनेत्री नीलम गिरी होली के रंग में डूबे नजर आ रहे हैं। पोस्टर में दोनों की जोड़ी बड़ी ही कमाल की लग रही है। 'लहँगवा लस-लस करता' को जल्द ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।





वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ओनर रत्नाकर कुमार ने कहा कि पवन सिंह की आवाज में वो जादू है कि दर्शकों के मन को मोह लेती है। उनके गाने हमेशा ही दर्शकों को पसंद आते हैं एवं दर्शक इन्हें हाथों हाथ उठा लेते हैं। गाने के लिए रत्नाकर कुमार ने आगे कहा कि गाना जब दर्शकों के बीच आएगा तो दर्शकों को ये बहुत ज्यादा पसंद आने वाला है। क्योंकि गाने में दर्शकों को पवन सिंह का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिलने वाला है।









गीत को अरुण बिहारी ने लिखा है। इसे संगीत से छोटे बाबा (बसही) ने सजाया है। गीत का निर्देशन रवि पंडित ने किया है। नृत्य निर्देशन राहुल, रितिक ने किया है। गीत के एडिटर दीपक पंडित, परिकल्पना दीपक सिंह, रिकॉर्डिंग स्वरा स्टूडियो वाराणसी, आशीर्वाद माता-पिता, अजीत सिंह (जोकहरी), सहयोग अमित सिंह का है।



from NayaSabera.com

Comments