#Bhojiwood : अंकुश राजा ने "कुंवारे में गंगा नहईले बानी" को मिले 21 दिन में 22 मिलियन व्यूज का मनाया जश्न

भोजपुरी के मोस्ट पॉपुलर गायक और नायक अंकुश राजा के वीडियो सांग "कुंवारे में गंगा नहईले बानी" ने एक बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है। जी हाँ, यूटयूब पर इस गाने को मात्र 21 दिन में 22 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिले हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि इस गाने को प्रतिदिन दस लाख से अधिक बार देखा जा रहा है। जिससे इस गाने को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस खुशी को अपने फैंस व चाहने वालों के साथ अंकुश राजा ने वाराणसी में चल रही भोजपुरी फिल्म लव यू सनम के सेट पर केक काटकर जश्न मनाया।





उल्लेखनीय है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉपुलर कलाकार अंकुश राजा का युवाओं के बीच काफी क्रेज है। अंकुश राजा ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज़ हुए इस सांग ने तहलका मचा दिया है। गाने में अंकुश राजा का डांस कमाल का है। इस सांग को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने अपनी शानदार आवाज दी है। गाने के बोल बेहद प्यारे हैं "कुँवारे में गलती त कइले बानी, बाकी एक बेर गंगा नहइले बानी.." इस सुपरहिट भोजपुरी गाने ने यूटयूब पर धमाल मचा दिया है। इस गाने को लिखे हैं मनीष रोहतासी और बॉस रामपुरी ने जबकि इसके संगीतकार आर्या शर्मा हैं। अंकुश राजा और शिल्पी राज के इस जबरदस्त विडियो को डायरेक्ट किया है आर्यन देव ने जबकि इसके डीओपी रवि राठौड़ हैं। इसके एडिटर मीत जी, गार्जियन लखन बाबा हैं। अंकुश राजा ने अपने सांग "कुंवारे में गंगा नहईले बानी" को मिलियन की तादाद में प्यार मिलने पर अपने फैन्स और तमाम दर्शकों का दिल से शुक्रिया अदा किया है।
गौरतलब है कि इन दिनों अंकुश राजा
स्वीट लीची इंटेरटेन्मेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म लव यू सनम शूटिंग में व्यस्त हैं। उनकी नायिका सोनालिका प्रसाद और कृति पाठक हैं। फिल्म के लेखक, निर्देशक व निर्माता चन्दन चौधरी हैं।







from NayaSabera.com

Comments