#Bhojiwood : 04 फरवरी 2021 को मुंबई में होगा ग्रीन सिनेमा अवार्डस

ग्रीन सिनेमा अवार्डस का आयोजन इस बार 04 फरवरी 2021 को महाराष्‍ट्र के थाने जिले में मीरा रोड के जी सी सी क्‍लब में संध्‍या 4 बजे से आयोजित होगा। ये जानकारी आज अवार्ड के आयोजक विजय पांडेय ने दी। उन्‍होंने बताया कि इस अवार्ड शो का थीम स्‍वच्‍छ भारत, स्‍वस्‍थ भारत, हरित भारत के तहत पर्यावरण संरक्षण की दिशा में हरियाली को बढ़ावा देना है। साथ ही इस अवार्ड शो में सिने कलाकारों के बेहतरीन योगदान के लिए प्रोत्‍साहन स्‍वरूप सम्‍मानित भी किया जायेगा। यह आयोजन बीते दो सालों से सफलतापूर्वक आयोजित हो रहा है।





उन्‍होंने बताया कि अवार्ड शो के दौरान हम खास तौर पर कोविड 19 को लेकर सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का भी ख्‍याल रखेंगे। इस बार भी अवार्ड शो में विभिन्‍न कैटेगरी में कलाकारों और सिनेमा से जुड़े अन्‍य लोगों का चयन कर सम्‍मानित किया जायेगा। इस बार भी ग्रीन सिनेमा अवार्डस में बेस्‍ट फिल्‍म, बेस्‍ट ऐक्‍टर अवॉर्ड, बेस्‍ट ऐक्‍ट्रेस अवॉर्ड, स्पेशल मेंशन अवॉर्ड, बेस्ट नरेशन, बेस्ट म्यूजिक, बेस्ट ऑडियोग्रफी, बेस्ट लोकेशन साउंड, बेस्ट सिनमैटॉग्रफी, बेस्ट डायरेक्शन, बेस्ट फिल्म ऑन सोशल इशू, बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर, बेस्ट ऐक्शन डायरेक्टर , बेस्ट कोरियॉग्रफी, बेस्ट लिरिक्स, बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट, बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइनर, बेस्ट एडिटिंग, बेस्ट स्क्रीनप्ले, बेस्ट सिनमैटोग्रफी, बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर, बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर आदि कैटेगरी में यह अवार्ड दिया जायेगा।





विजय पांडेय ने बताया कि ग्रीन सिनेमा अवार्डस को करना मेरे लिए जितना चाइलेंजिंग होता है, उतना ही यह मेरे लिए ऑनर भी है। इसलिए भी मैंने कोविड के बावजूद भी इस अवार्ड शो को करवा रहा हूं। इसमें सबों के सहयोग की अपेक्षा है।







from NayaSabera.com

Comments