तेंदुए के साथ 7 घंटे तक टॉयलेट में फंसा रहा कुत्ता, जिंदा बचा तो लोगों ने कहा- चमत्कार ... | #NayaSaberaNetwork

तेंदुए के साथ 7 घंटे तक टॉयलेट में फंसा रहा कुत्ता, जिंदा बचा तो लोगों ने कहा- चमत्कार ... | #NayaSaberaNetwork


नया सबेरा नेटवर्क
बेंगलुरु : सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो को भारतीय वन सेवा (Indian Forest Service) के अधिकारी परवीन कासवान (Praveen Kaswan) ने शेयर किया है। यह फोटो कर्नाटक की बताई जा रही है। वायरल हो रही फोटो में दिख रहा है कि एक स्ट्रे डॉग लगभग सात घंटे तक एक टॉयलेट में फंस गया। हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस फोटो में उसके साथ एक तेंदुआ (Leapord) भी दिखाई दे रहा है। हालांकि दोनों इन सात घंटों तक बिना एक-दूसरे पर हमला किए बिना साथ- साथ शौचालय के अंदर फंसे रहे।
हैरान कर देने वाली दक्षिण कर्नाटक के  कडाबा जिले में बिलिनेले गांव में घटी। बताया जा रहा है कि तेंदुआ कुत्ते का पीछा करते हुए एक टॉयलेट में जा पहुंचा। जब घर की महिला ने सुबह बाथरूम खोला, तो वो हैरान रह गई उसने फौरन दरवाजा बंद कर पुलिस को इस बात की सूचना दी। 
ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीर में एक ओर जहां कुत्ता बाथरूंम के दरवाजे के पास बैठा हुआ है वहीं  तेंदुआ इंडियन टॉयलेट कमोड के पास कुछ दूरी पर बैठा है। बाथरूम के एस्बेस्टोस को हटाने के बाद ये फोटो ऊपर से ली गई है।
बताया जा रहा है कि तेंदुए को पकड़ने का काफी प्रयास किए गए, हालांकि करीब दो घंटे बाद तेंदुआ भागने में कामयाब हो गए। जबकि कुत्ते को सुरक्षित बचा लिया गया। स्थानीय लोगों ने कुत्ते की पहचान बोलू के रूप में की है। 
वनविभाग के अधिकारी राघवेंद्र कहना है कि अक्सर देखा जाता है कि तेंदुआ 'चुपके से हमला करना पसंद करते हैं, लेकिन यहां  यह कुत्ते का बचाव कर रहा है।

*Ad : हड्डी एवं जोड़ रोग विशषेज्ञ डॉ. अवनीश कुमार सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
Ad



*Ad : अपना दल व्यापार मण्डल प्रकोष्ठ के मंडल प्रभारी अनुज विक्रम सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad


*Ad : श्री गांधी स्मारक इण्टर कालेज समोधपुर के पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. रणजीत सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad



from NayaSabera.com

Comments