संयुक्त किसान मोर्चा का ऐलान, 6 फरवरी को देशभर में करेंगे चक्का जाम | #NayaSaberaNetwork

संयुक्त किसान मोर्चा का ऐलान, 6 फरवरी को देशभर में करेंगे चक्का जाम | #NayaSaberaNetwork


नया सबेरा नेटवर्क
नई दिल्ली : संयुक्त किसान मोर्चा ने 6 फरवरी को दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक देशभर में चक्का जाम करने का ऐलान किया है। संयुक्त किसान मोर्चा ने बयान जारी कर कहा है कि इस दौरान राष्ट्रीय और राज्य मार्गों का चक्का जाम किया जाएगा। इससे पहले संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से दावा किया गया था कि गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड के बाद से 100 से ज्यादा लोग लापता हैं। इसके साथ ही संयुक्त किसान मोर्चा से इस पर चिंता भी जाहिर की।
संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा था कि लापता लोगों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि जानकारी जुटाए जाने के बाद अधिकारियों के साथ औपचारिक कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए एक कमेटी का गठन किया गया है। जिसमें प्रेम सिंह भंगू, राजिंदर सिंह दीप सिंह वाला, अवतार सिंह, किरणजीत सिंह सेखों और बलजीत सिंह शामिल हैं। 
लापता लोगों की जानकारी के लिए नंबर जारी
लापता लोगों के बारे में जानकारी जुटाने के लिए संयुक्त किसान मोर्चा ने एक नंबर भी जारी किया है, जिसमें उस लापता व्यक्ति का पूरा नाम, पता, फोन नंबर और घर का कोई दूसरा संपर्क नंबर दिया गया है। इसके साथ ही यह डिटेल भी दी गई है कि व्यक्ति कब से गायब है। इंटरनेट बंद करने पर मोर्चा की तरफ से कहा गया था कि सरकार नहीं चाहती कि सही बात किसानों और आम जनता तक पहुंचे।
उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार नहीं चाहती कि किसानों के शांतिपूर्ण आचरण की बात दुनिया तक पहुंचे. सरकार किसानों के चारों ओर अपना झूठ फैलाना चाहती है।

*Ad : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जौनपुर के जिलाध्यक्ष अमित सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad

*Ad : Pizza Paradise - Wazidpur Tiraha Jaunpur - Mo. 9519149797, 9670609796*
Ad


*Ad : हड्डी एवं जोड़ रोग विशषेज्ञ डॉ. अवनीश कुमार सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
Ad




from NayaSabera.com

Comments