सरकार नजर बंद कर क्या संदेश देना चाहती है: सत्यवीर | #NayaSaberaNetwork

नया सबेरा नेटवर्क
प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कार्यकर्ता अपनी अवाज बुलंद करते रहेगें
जौनपुर। कांग्रेस पार्टी की 136 स्थापना दिवस के अवसर पर आज जिले के विभिन्न स्थानों पर ध्वजारोहण एवं पदयात्रा का कार्यक्रम उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा पूर्व निर्धारित था। जिसमें कांग्रेस नेता सत्यवीर सिंह को बदलापुर में झंडारोहण के साथ पद यात्रा में सम्मिलित होना था मगर आधी रात में ही उनके आवास को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया ।
कांग्रेस नेता सत्यवीर सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और योगी की सरकार कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से डरी हुई है ,उसको इस बात का भय सता रहा है कि कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता अगर सड़क पर आएगा तो जनता तक योगी सरकार की विफलताओं को आसानी से पहुंचा पाएगा ।
जिस तरह से योगी की सरकार में उसके विधायक मंत्री और खुद सरकार बेलगाम होकर काम कर रही है किसानों के ऊपर अत्याचार हो रहा है, दलितों का शोषण हो रहा है ,नौजवानों को रोजगार के नाम पर ठगा जा रहा है ,छात्रों की फीस में  बेतहाशा  बृद्धि हो रही है, महंगाई चरम पर है अपराध चरम पर है,  इसको लेकर कांग्रेस का कार्यकर्ता श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में लगातार आवाज बुलंद कर रहा है और इससे डरकर सरकार कार्यकर्ताओं की आवाज को बंद करने के लिए इस तरह का हथकंडा अपना रही है लेकिन कांग्रेस का कार्यकर्ता इन सबसे अलग बिना डरे हुए अपनी आवाज को बुलंद करता रहेगा। उनके आवास  पर एनएसयूआई के पूर्व जिला अध्यक्ष शिखर द्विवेदी, मोहम्मद साजिद मानू, सत्यम श्रीवास्तव, मोहम्मद   शहजादे ,शुभम सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ता उनके आवास पर उपस्थित रहे।

*Ad : जौनपुर का नं. 1 शोरूम : Agafya Furnitures | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर | Mo. 9198232453, 9628858786*
Ad

*Ad : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
Ad

*Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
Ad



from NayaSabera.com

Comments