पूर्व विधायक सीमा द्विवेदी के राज्यसभा सदस्य चुने जाने पर अधिवक्ताओं में खुशी | #NayaSaberaNetwork

अखिलेश श्रीवास्तव
मछलीशहर, जौनपुर। पूर्व भाजपा विधायक श्रीमती सीमा द्विवेदी के निर्विरोध राज्यसभा सदस्य चुने जाने पर अधिवक्ताओं ने खुशी जाहिर की है। अधिवक्ताओं ने बधाई दी है। अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष दिनेश चंद्र सिन्हा की अध्यक्षता में गुरुवार को तहसील परिसर में अधिवक्ताओं की एक बैठक हुई जिसमें अधिवक्ताओं ने सीमा द्विवेदी के राज्यसभा सदस्य चुने जाने पर बधाई दिया।

पूर्व विधायक सीमा द्विवेदी के राज्यसभा सदस्य चुने जाने पर अधिवक्ताओं में खुशी | #NayaSaberaNetwork

वक्ताओं ने कहा कि लोक प्रिय नेता को भाजपा केंद्र नेतृत्व यह सम्मान देकर क्षेत्र की जनता का सम्मान किया है।श्रीमती द्वेवेदी क्षेत्र की जनता की आवाज सदन में बुलंद करेंगी और क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगी।सीमा द्विवेदी अधिवक्ताओं के हितों की लड़ाई के लिये सदा तत्पर रही हैं।

इस अवसर पर अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष प्रेम बिहारी यादव, महामंत्री अजय कुमार सिंह, लक्ष्मी शंकर पाल, अशोक कुमार श्रीवास्तव, सुरेन्द्र मणि शुक्ला, सरजू प्रसाद विन्द, आरपी सिंह, लक्ष्मी शंकर पाल, जगदंबा प्रसाद मिश्र, हरि नायक तिवारी, विनय प्रिय पांडेय, सरिता मिश्रा, वीरेंद्र भाष्कर यादव, जय प्रकाश आदि उपस्थित रहे।

*Ad - Happy Dussehra : 20% OFF On Dussehra Special | Order Now 9519149797 | Pizza Paradise : Wazidpur Tiraha Jaunpur*
Ad


Ad : तनिष्क शोरूम परिवार की तरफ से शारदीय नवरात्रि के शुभ अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं | संपर्क करें - पॉलिटेक्निक चौराहा, रूहट्टा, मिर्जापुर रोड, जनपद जौनपुर (उ.प्र.) | 9554210903, 7309896302*
Ad

*Ad : हड्डी एवं जोड़ रोग विशषेज्ञ डॉ. अवनीश कुमार सिंह की तरफ से असत्य पर सत्य के जीत का पर्व विजयदशमी की हार्दिक शुभकामनाएं*
Ad



from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments