रमेश सिंह शिक्षकों के हितों को हमेशा सर्वोपरि रखा : डा. रणजीत सिंह | #NayaSaberaNetwork

  • अल्पसंख्यक समुदाय के सभी मतदाता रमेश सिंह को दिल से दे रहे समर्थन : नासिर खां
  • रमेश सिंह को जीता कर सदन में भेजने की हम सभी शिक्षकों की जिम्मेदारी : डा.अखिलेश पांडेय
हिम्मत बहादुर सिंह
जौनपुर।
वाराणसी शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र (एमएलसी) चुनाव के लिए  मंगलवार को मतदान होगा। मतदान के बाद मंगलवार को ही प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला हो जाएगा लेकिन अधिकारिक तौर पर तीन दिसम्बर को मतगणना के बाद सिर पर सरताज बधेगा। अब सरताज किसके भाग्य में है इसका फैसला तो मतगणना के बाद ही हो पाएगा। फिलहाल चुनावी सरगर्मी चरम पर पहुंच चुकी है। इतना तो तय है कि सभी आठ जिले में जिस तरह से एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह को समर्थन मिल रहा है और उनके समर्थक निष्ठा के साथ उन्हें जिताने के लिए लगे हैं उससे तो जीत तय मानी जा रही है। एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह के व्यक्तित्व एवं संघर्षशीलता पर जनपद के कुछ प्रधानाचार्यों का बयान इस प्रकार है। 
रमेश सिंह शिक्षकों के हितों को हमेशा सर्वोपरि रखा : डा. रणजीत सिंह | #NayaSaberaNetwork


श्री गांधी स्मारक इंटर कालेज समोधपुर के पूर्व प्रधानाचार्य डा. रणजीत सिंह ने कहा कि एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह ने शिक्षकों के हितों को हमेशा सर्वोपरि रख कर सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करने में कभी पीछे नहीं रहे। शिक्षकों के सुख-दुख में हमेशा शामिल होकर उनकी समस्याओं को अपनी समस्या समझकर निस्तारण कराने में हमेशा सक्रिय रहे। अब समय आ गया है शिक्षक समझ बुझकर अपने मतों का प्रयोग करें और ऐसे प्रत्याशी को सदन में भेजने का काम करें जो उनका सही ढंग से प्रतिनिधित्व कर सकें। 

प्रधानाचार्य डा. उदयराज सिंह ने कहा कि रमेश सिंह हमारे शिष्य रहे हैं और एक शिक्षक नेता के रूप में जनपद में अलग पहचान बनाया है। हम शिक्षकों की यह जिम्मेदारी बनती है कि उन्हें भारी मतों से जीता कर सदन में पहुंचाएं।

मोहम्मद हसन इंटर कालेज के प्रधानाचार्य नासिर खां ने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय के जितने विद्यालय के शिक्षक मतदाता है सभी ने दिल से रमेश सिंह का समर्थन करने का संकल्प लिया है।

प्रधानाचार्य भैयालाल ने कहा कि हम सभी प्रधानाचार्य रमेश सिंह को जीताने के लिए एकजुट हैं क्योंकि उनसे बेहतर कोई प्रत्याशी चुनाव मैदान नहीं है।

प्रधानाचार्य परिषद के प्रांतीय कोषाध्यक्ष एवं टीडी इंटर कालेज के प्रधानाचार्य डा. वीरेंद्र सिंह ने कहा कि जौनपुर जनपद के रमेश सिंह है और उनकी गिनती संघर्षशील शिक्षक नेता के रूप में होती है। उन्हें जिताने के लिए जनपद का पूरा शिक्षक समुदाय लगा हुआ है। मौजूदा समय में ऐसे ही शिक्षक नेता की जरूरत है। 

बीआरपी इंटर कालेज के प्रधानाचार्य सुभाष सिंह ने कहा कि  एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह को जनपद के हर प्रधानाचार्य जिताने के लिए संकल्पित है क्योंकि वह सदन में  पहुंचेगें तो शिक्षकों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाएगें। 

सरस्वती इंटर कालेज के प्रधानाचार्य डा. अखिलेश पांडेय ने कहा कि एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह हम लोगों के बीच के हैं। ऐसे में उन्हें जीता कर सदन में भेजने की जिम्मेदारी हम शिक्षकों की भी बनती है।

कचगांव इंटर कालेज के प्रधानाचार्य डा. सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि रमेश सिंह ही एक ऐसे प्रत्याशी है जो जीतने के बाद शिक्षकों की समस्याओं से अवगत होकर सदन में पहुंचाएंगे उनके संघर्षशीलता से ऐसा प्रतीत होता है।

एमएलसी चुनाव के लिए मतदान आज
जिला प्रशासन ने तैयारियों को अंतिम रूप दिया
जौनपुर। वाराणसी शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र  एवं स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव के लिए मतदान मंलवार को सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे होगा। कलेक्ट्रेट सहित सभी ब्लाक मुख्यालय पर मतदान केंद्र बनाया गयाहै। जिला प्रशासन ने निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से मतदान कराने के लिए चाक चौबंद व्यवस्था कियाहै। हर मतदान केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। हर प्रत्याशी मतदान केंद्र तक पहुंचाने में लगे हुए हैं। हालांकि जिला प्रशासन ने पहले से ही तैयारियां कर लिया है।

*विज्ञापन : देव होम्यो क्योर एण्ड केयर | खानापट्टी (सिकरारा) जौनपुर | डॉ. दुष्यंत कुमार सिंह मो. 8052920000, 9455328836*
Ad

*Ad : पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ 1. हनुमान मंदिर के सामने, कोतवाली चौराहा, 9984991000, 9792991000, 9984361313, 2. सद्भावना पुल रोड नखास, ओलन्दगंज, 9838545608, 7355037762*
Ad

*Ad : डाला छठ एवं देव दीपावली की शुभकामनाएं : Agafya Furnitures | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर | Mo. 9198232453, 9628858786*
Ad



from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments