सरायख्वाजा में फिर चली गोली, युवक अस्पताल में भर्ती | #NayaSaberaNetwork

मिठाई लाल सोनकर
जौनपुर। जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह ​फिर गोली चल गयी। रास्ते के विवाद में एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष के एक युवक को गोली मार दी। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। 
सरायख्वाजा में फिर चली गोली, युवक अस्पताल में भर्ती | #NayaSaberaNetwork

बताते हैं कि लालमनपुर गांव में वर्तमान प्रधान राना शंकर यादव का समर बहादुर से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है। सोमवार को इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने हो गये। इसी बीच बबलू यादव 35 वर्ष पुत्र श्री राम यादव जो कि समर बहादुर के परिवार से है, वह मौके पर यह देखने चले गये कि कहीं उनका लड़का तो विवाद में नहीं पड़ गया है। जब वह मौके पर पहुंचे तो विवाद बढ़ गया। आरोप है कि इसी बीच प्रधान राना के पुत्र बंटी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से बबलू पर फायरिंग झोंक दी। गोली उनके जांघ में लगी। गोली लगते ही सन्नाटा पसर गया। चीख पुकार की आवाज चहुंओर गूंजने लगी। आननफानन में उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां उपचार चल रहा है। जिले में फायरिंग की घटनाएं आम होती जा रही है। मामूली विवाद में भी गोली चलना आम बात हो गयी है। ऐसे में पुलिस को सख्त कदम उठाने की जरूरत है।

*Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से जगद्जननी आदिशक्ति माँ दुर्गा के पूजन-पर्व शारदीय नवरात्रोत्सव की हार्दिक शुभकामनायें*
Ad

*Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
Advt.

*वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से आप सभी नवरात्रि की ढेर सारी शुभकामनाएं*
Ad



from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments