विद्यालय आर्थिक संकट में मदद करे सरकार : रमेश सिंह | #NayaSaberaNetwork

  • चंदौली के कई कालेजों का एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह ने किया दौरा
नया सबेरा नेटवर्क
चंदौली। कोविड-19 के कारण लगभग 07 माह से बन्द चल रहे विद्यालयों को शासन के निर्देशानुसार 19 अक्तूबर से विद्यार्थियों के लिए 02 पारियों में खोले जाने के क्रम में शिक्षकों, कर्मचारियों, विद्यार्थियों की सुरक्षा एवं शैक्षिक नवाचार के लिए माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वाराणसी खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह ने चन्दौली जनपद के विभिन्न विद्यालयों बाल्मिकी इन्टर कालेज बलुआ, मां खंडवारी इन्टर कालेज चहनियां, सकलडीहा इन्टर कालेज सकलडीहा, गांधी राष्ट्रीय इन्टर कालेज सदलपुरा, बापू बालिका इन्टर कालेज चन्दौली खुर्द, आदर्श इन्टर कालेज माटी गांव, नेशनल इन्टर कालेज सैयदराजा एवं किसान इन्टर कालेज बरहनी का दौरा किया। 
विद्यालय आर्थिक संकट में मदद करे सरकार : रमेश सिंह | #NayaSaberaNetwork


श्री सिंह ने कहा कि सर्वथा विषम परिस्थितियों में शासन द्वारा विद्यालयों को खोले जाने का जो निर्णय लिया गया है, संगठन उसकी आलोचना नहीं करता लेकिन इन विद्यालयों में शिक्षकों, कर्मचारियों और विद्यार्थियों को एक तरह से भगवान भरोसे छोड़कर सरकार और विभाग ने अपने दायित्वों की इतिश्री कर ली है। सीमित संसाधनों वाले अधिकांश विद्यालयों में कोरोना से निपटने के लिए जो जरूरी उपाय किए जाने हैं, वह आर्थिक कठिनाइयों के कारण नहीं हो सकेंगे। सरकार और विभाग को इस पर अवश्य ही ध्यान देना चाहिए था। संगठन, सरकार और विभाग से यह मांग करता है कि विद्यालयो में कोरोना से बचने के समुचित प्रबन्ध किए जाय।

आगामी विधान परिषद चुनाव के क्रम में रमेश सिंह ने कहा कि आज चुनाव लड़ रहे लोगों को केवल चुनाव दिखाई दे रहा है और सारा ध्यान इस बात पर केन्द्रित है कि कैसे वोट लिया जाय? शिक्षकों की प्राथमिकताओं, समस्याओं से किसी का कोई लेना-देना नहीं है। कदाचित इसीलिए लोग अधिकांश मुद्दों पर चुप्पी साध ले रहे हैं, जो शिक्षकों के साथ-साथ संगठनों के लिए भी हानिकारक है इसलिए आप ऐसे प्रत्याशी का चयन करें, जिसके लिए आपकी प्राथमिकताए शीर्ष पर हो और वोट केवल उसे पूरा कराने का माध्यम हो। यदि आप सभी ने इस आधार पर मतदान किया तो निश्चित रूप से आगे आने वाले दिनों संगठन और शिक्षक संघर्षों का इतिहास स्वर्णाक्षरों में अंकित हो सकेगा। जनपद भ्रमण अभियान में जिला उपाध्यक्ष समर बहादुर सिंह एवं दयाशंकर यादव साथ रहे।

*Ad : समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मो. आजम खान की तरफ प्रदेशवासियों को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं*
Ad

*विज्ञापन : Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर*
Ad

*Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
Ad



from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments