#Bhojiwood: यश कुमार ने बेटी अदिति के छठवें बर्थडे पर गाया "तुझे मेरी उम्र लग जाए" इमोशनल सांग, बर्थडे सांग हुआ वायरल

भोजपुरी के डायनामिक स्टार यश कुमार रुपहले पर्दे पर खतरनाक एक्शन करते हुए नजर आते हैं मगर रियल लाइफ में वो एक बेहद इमोशनल पर्सन और एक परी सी बिटिया के पिता भी हैं। उनकी बेटी अदिति 6 साल की हो गई है। इस खास मौके पर यश कुमार ने अपनी बच्ची के लिए एक बर्थडे सांग "तुझे मेरी उम्र लग जाए" लांच किया है जो बेहद प्यारा लग रहा है और जिसे यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है।
यश कुमार ने सोशल मीडिया पर अपने साथ बेटी की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा "आज मेरी बिटिया का जन्मदिन है आज वो 6 साल की हो गईं। आप सभी बिटिया को अपना आशीर्वाद दें। हैप्पी बर्थडे बिटिया रानी।" काफी लोगों ने इस खूबसूरत बच्ची को जन्मदिन की मुबारकबाद पेश की है।
बर्थडे सांग "तुझे मेरी उम्र लग जाए" में यश कुमार बेटी अदिति मिश्रा के साथ नजर आ रहे हैं। बाप बेटी के प्यारे से रिश्ते पर आधारित यह एक खूबसूरत वीडियो है। बेबी अदिति ने मासूमियत के साथ बहुत ही नेचुरल अभिनय करके मन मोह लिया है। 





गाने को यश कुमार ने ही गाया है जबकि साजन मिश्रा ने संगीत से सजाया है और राजेश मिश्रा ने लिरिक्स लिखे हैं। यश कुमार एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस सांग के डिजिटल मैनेजर विक्की यादव हैं।
आपको बता दें कि यश कुमार और मशहूर अदाकारा निधि झा की भोजपुरी फिल्म थोड़ा गुस्सा थोड़ा प्यार का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे यूटयूब पर खूब देखा जा रहा है। अभिनेता यश कुमार की कॉमेडी फिल्म थोड़ा गुस्सा थोड़ा प्यार का ट्रेलर जबरदस्त और बेहद मजेदार है। इसमें उन्होंने एक विचित्र प्राणी रास बिहारी से का रोल किया है जो अपनी किरायेदार राधिका तिवारी से बड़े परेशान हैं। फ़िल्म "थोड़ा ग़ुस्सा थोड़ा प्यार" के निर्देशक सुजीत वर्मा हैं। यश कुमार एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फिल्म थोड़ा गुस्सा थोड़ा प्यार एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी है। मालिक मकान और किरायेदार की नोकझोंक वाली इस स्टोरी में एक से बढ़कर एक गाने भी हैं।
ये फिल्म पूरी तरह एक पारिवारिक सिनेमा है।







from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3iQk9ZF


from NayaSabera.com

Comments