#Bhojiwood : बनारस में नई ब्रांच ऑफिस ओपेन किया जीतू भोजपुरिया और राज गाजीपुरी ने, देंगे नये प्रतिभाशाली गायक-गायिकाओं को मौका

भोजपुरी म्यूजिकल अल्बम के वीडियो डायरेक्टर जीतू भोजपुरिया और  बहुत सारे हिट गानों के संगीतकार राज गाजीपुरी ने मिलकर बनारस में अपनी नई ऑफिस एवं रिकॉर्डिंग स्टूडियो की ओपनिंग किया है। जहां से फिल्मों और म्यूज़िक वीडियो का गीत संगीत तैयार किया जाएगा। साथ ही भव्य पैमाने पर रिच लोकेशन पर गानों के वीडियो की मेकिंग भी की जायेगी। इस ऑफिस और रिकॉर्डिंग स्टूडियो से नये प्रतिभाशाली गायक-गायिकाओं को मौका भी दिया जाएगा। ओपेनिंग के अवसर पर ही कई डम्मी सिंगर्स की रिकॉर्डिंग भी कई। बनारस में स्थित इस  रिकॉर्डिंग स्टूडियो में गानों की हाई क्वालिटी रिकॉर्डिंग की जाएगी।





गौरतलब है कि मुम्बई में पहले से ही राज गाजीपुरी का स्टूडियो है और अब उन्होंने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भी अपना रिकॉर्डिंग स्टुडियो खोल लिया है। यहाँ नए नए सिंगर्स को गायकी का मौका दिया जाएगा। सिंगर्स के लिए अच्छे गीत लिखे जाएंगे और राज गाजीपुरी द्वारा बेहतर संगीत तैयार किया जाएगा। इन गानों को बड़े पैमाने पर रिच लोकेशन पर बड़ी भव्यता के साथ वीडियो डायरेक्टर जीतू भोजपुरिया शूट करेंगे, जिससे शानदार वीडियो तैयार होगा। उभरते हुए चॉकलेटी स्टार ऎक्टर सिंगर विनीत तिवारी, उपेन्द्र लाल यादव सहित कई सिंगर्स को वो प्रोमोट और सपोर्ट भी कर रहे हैं। ऑडियो वीडियो बनवाने के लिए अधिक जानकारी हेतु आप इन नंबर्स पर कॉन्टैक्ट कर सकते हैं :- 7236815315 / 8140317171
आपको बता  दें कि वीडियो डायरेक्टर जीतू भोजपुरिया ने बहुत सारे हिट गाने दिए हैं जैसे सुपरस्टार खेसारीलाल यादव  सेटिंग कराके जा, भतार मेरा, होली में धोखा दिया है, कबाड़ी वाला आशिक, मौगी खेले पबजी, पॉवर स्टार पवन सिंह का हिट गीत "छोटकी ननद री, भतारो प परेला' सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू का गीत "दुगो मर्डर होई रे", देसी स्टार समर सिंह का हिट गीत "लड़कइए में" मेरे बाबू खाना खाया कि नहीं।
विदित हो कि संगीतकार राज गाजीपुरी ने खेसारी लाल यादव के बहुत सारे हिट गीतों का संगीत दिया है। नीलकमल के भी कई हिट गीतों का म्यूजिक इन्होंने दिया है। संगीतकार राज गाजीपुरी ने वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी के स्टार सिंगर नीलकमल सिंह और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी की लाजवाब अदायगी से सजा भोजपुरी गाना ‘तकदीर के मारल’  का म्यूजिक दिया है। इस गीत को काफी लोगों का प्यार मिला।



























from NayaSabera.com

Comments