#Bhojiwood : अरविन्द अकेला कल्लू और आयशा कश्यप ‘अप्सरा’ का फुल वीडियो सांग "मिज़ाज सनकावेलू" आउट होते ही हुआ वायरल, धमाल परफॉर्मेंस देखकर दंग रह गए दर्शक

सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू के ब्लॉकबस्टर गाने ‘मिज़ाज सनकावेलू’ का वीडियो रिलीज होते ही बवाल मचा रहा है. वीडियो ने आते ही डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं. बॉलीवुड स्टाइल के इस शानदार म्यूजिक वीडियो में अरविन्द अकेला कल्लू के साथ आयशा कश्यप ‘अप्सरा’ ने धमाल परफॉर्मेंस दी है. गाना देखते हुए एक सेकंड के लिए भी आपकी नजर नहीं हटेगी।
भोजपुरी इंडस्ट्री के चहेते सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू का यह गाना खूब धूम मचा रहा है. अरविन्द अकेला कल्लू और पॉपुलर सिंगर खुशबू तिवारी की बतौर सिंगर हिट जोड़ी एक बार फिर कमाल कर रही है. उनका यह ताज़ा गाना ‘मिज़ाज सनकावेलू यूट्यूब पर रिलीज होते ही छा गया है. कल्लू के फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.





अरविन्द अकेला कल्लू और आयेशा कश्यप "अप्सरा" के धांसू म्यूज़िक वीडियो "मिज़ाज सनकावेलू" के टीज़र ने भी बवाल मचाया था और उनके फैन्स सांग का पूरा वीडियो रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। इस सांग में कल्लू और आयेशा कश्यप अप्सरा की केमिस्ट्री स्क्रीन पर बवाल मचा रही है। दोनों की रोमांटिक जोड़ी बहुत ग्लैमरस दिख रही है। आयेशा कश्यप वाकई इस गाने में अप्सरा दिख रही हैं। ये एक जबरदस्त गाना है जो गर्दा उड़ा रहा है। इस डांस नम्बर को अरविन्द अकेला कल्लू के साथ खुशबू तिवारी केटी ने गाया है। यह गाना बॉलीवुड के किसी मेगा बजट सांग की तरह शूट किया गया है। बेहतरीन लोकेशन, बहुत से डांसर्स और हिला देने वाले डांस स्टेप्स।
ग्लैमर के तड़के से भरपूर मिज़ाज सनकावेलू ने अरविन्द अकेला कल्लू के फैंस को दीवाना बना दिया है। वीडियो में उनकी और उनकी को-स्टार आयेशा कश्यप की कैमिस्ट्री लोगों को बेहद क्यूट लग रही है। इस गाने को अलग अंदाज में शूट कर पार्टी सॉन्ग का फील दिया गया है.
रौशन सिंह इसके म्यूज़िक डायरेक्टर हैं और यादव राज ने गीत के लिरिक्स लिखे हैं।वीडियो डायरेक्टर विभांशु तिवारी हैं और डीओपी योगेश सिंह हैं. गाने को लकी विश्वकर्मा ने कोरियोग्राफ किया है. एडिटर रिषु सिंह, सनी सिन्हा, प्रोडक्शन मैंनेजर जय शंकर तिवारी हैं। परिकल्पना अरविन्द मिश्रा की है। पोस्ट प्रोडक्शन 3 स्टूडियो मुम्बई में हुआ है। गुड्डू जी पांडेय, हनुमान जी पाण्डेय, सुजीत मीडिया आरा का सपोर्ट है।







from NayaSabera.com

Comments