#Bhojiwood : कल्लू और यामिनी सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म "प्रयागराज" का ट्रेलर वेव म्यूज़िक से हुआ आउट, लाखों मिल रहे हैं व्यूज़

प्रयागराज के ट्रेलर में कल्लू का ऐक्शन और डायलॉग पैसा वसूल एंटरटेनमेंट है





सुपर स्टार अरविन्द अकेला कल्लू और यामिनी सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म "प्रयागराज" का ट्रेलर वेव म्यूज़िक के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज़ हो गया है, जिसे शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ ही घंटे में इसे लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं और इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है।






मां भागीरथी फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म प्रयागराज के निर्माता इंद्र प्रकाश आर यादव और कथाकार, पटकथा लेखक और निर्देशक चन्दन उपाध्याय हैं।






इस फिल्म के ट्रेलर में कल्लू का लूक बेहद खास और बहुत अलग दिख रहा है। कल्लू का इस फिल्म में अवतार एकदम डिफरेंट है। फिल्म प्रयागराज का ट्रेलर देखा जाए तो हर मसाले से भरपूर है। ट्रेलर में गजब का एक्शन, रोमांस और डायलॉग बाजी भी है। दर्शकों के मनोरंजन का भरपूर ख्याल रखा गया है। एक से बढ़कर एक संवाद, एक से बढ़कर एक गाना ट्रेलर को भव्य बनाता है। दर्शकों के बीच ट्रेलर देखकर पूरी फिल्म देखने की उत्सुकता जग गई है।





कल्लू की रोमांटिक जोड़ी एक्ट्रेस यामिनी सिंह के साथ दिखाई दे रही है। इस फिल्म में एक्शन के साथ साथ शानदार गाने होंगे और मनोरंजन का भरपूर मजा मिलेगा।





भोजपुरी के कई सितारों ने कल्लू की इस फिल्म के ट्रेलर की प्रशंसा की है  एक्ट्रेस अंजना सिंह, प्रवेश लाल यादव, प्रदीप पांडे चिंटू, अक्षरा सिंह, यश कुमार, ऐक्ट्रेस पूनम दूबे ने प्रयागराज के ट्रेलर को खूब सराहा है और दर्शको से इसे देखने की अपील भी की है।






गौरतलब है कि फिल्म ‘प्रयागराज’ में अरविंद अकेला कल्लू मुख्य भूमिका में हैं, उनके अपोजिट इसमें यामिनी सिंह हैं। कल्लू - यामिनी की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक माना जाता है। 'प्रयागराज’ का निर्माण इंद्र प्रकाश आर. यादव ने किया है जबकि कहानी चंदन उपाध्याय ने लिखी है, जिन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया है। फिल्म के डीओपी डी के शर्मा, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, संगीतकार ओम झा, गीतकार प्यारे लाल यादव, आज़ाद सिंह, श्याम हिक, यादव राज, राजेश पांडे और चंदन उपाध्याय हैं।






इसमें अरविन्द अकेला कल्लू, यामिनी सिंह, अवधेश मिश्रा, देव सिंह, अमित शुक्ला, गोपाल राय, अनीता रावत भी अहम किरदारों में हैं।







from NayaSabera.com

Comments