मोदी के संसदीय क्षेत्र में ओवैसी की 'एंट्री', M-O समीकरण से योगी को टक्कर देने की तैयारी | #NayaSaberaNetwork

नया सबेरा नेटवर्क
हैदराबाद : तेलंगानासे बाहर अपनी पार्टी के प्रसार में जुटे एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगे। यहां पर ओवैसी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर से मुलाकात करेंगे और उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन की रूपरेखा तय करेंगे।
मोदी के संसदीय क्षेत्र में ओवैसी की 'एंट्री', M-O समीकरण से योगी को टक्कर देने की तैयारी | #NayaSaberaNetwork


जानकारी के अनुसार, असदुद्दीन ओवैसी 12 जनवरी (मंगलवार) की सुबह वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे, जहां उनका स्वागत खुद ओम प्रकाश राजभर करेंगे। एयरपोर्ट से ओवैसी सीधा राजभर के गांव फतेहपुर खौदा जाएंगे, जहां वह एक व्यक्तिगत कार्यक्रम में शामिल होंगे।
कार्यकर्ताओं से करेंगे बात
वाराणसी से ओवैसी सीधा आजमगढ़ जाएंगे और वहां कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होंगे। उत्तर प्रदेश में साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए ओवैसी अभी से ही अपनी जमीन मजबूत कर रहे हैं। वह कार्यकर्ताओं को एआईएमआईएम पार्टी को लोगों के बीच पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत का संदेश दे रहे हैं।
मोर्चा के अन्य नेताओं से करेंगे मुलाकात
आजमगढ़ में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद असदुद्दीन ओवैसी जौनपुर रवाना हो जाएंगे। यहां पर वह भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल सभी घटक दलों के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। दिनभर के दौरे के बाद ओवैसी वापस हैदराबाद लौट आएंगे।
मुस्लिम-ओबीसी समीकरण बनाने की कोशिश
औवैसी की योजना यूपी में मुस्लिम-ओबीसी समीकरण बनाने की है। प्रदेश में 52 प्रतिशत ओबीसी वोटबैंक को यह लोग अपनी ट्रंप कार्ड मान रहे हैं। ओवैसी के यूपी मिशन में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अहम कड़ी बन रहे हैं। योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे ओम प्रकाश राजभर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले छोटे-छोटे दलों को एकजुट करने में लगे हैं।


*Ad : जौनपुर के विधान परिषद सदस्य बृजेश सिंह प्रिंसू की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad


*Ad : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जौनपुर के जिलाध्यक्ष अमित सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad

*Ad : अपना दल व्यापार मण्डल प्रकोष्ठ के मंडल प्रभारी अनुज विक्रम सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad



from NayaSabera.com

Comments