अभिनेत्री सेहनूर ने जताया अपनी सिज़्ज़्लिंग फिगर का राज़, बताया अपना Fitness Mantra

सेहनूर अपनी प्रभावशाली अभिनय से बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेता हमेशा सुर्खियों से घिरे रहते हैं और दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं, इसलिए अभिनेता के लिए आकर्षक काया बनाए रखना महत्वपूर्ण है। बिग बॉस फेम असीम रियाज के साथ 'बदन पे सितारे 2' में अपनी उत्कृष्ट आवाज से सभी फंस के लिए लोकप्रियता हासिल करने वाली सेहनूर ने अपना फिटनेस मंत्रा साझा किया। 





अपने वर्कआउट रिजीम के बारे में सेहनूर कहती हैं, ''मैं खाने की बड़ी शौक़ीन हूं, और जब भी मेरी इच्छा होती है, मैं अपने आप को बढ़िया खाना खाने से नहीं रोक सकती।'' लेकिन,अपने बेस्ट मेटाबॉलिज्म के कारण, मैं हमेशा यह सुनिश्चित करती हूं कि मैं उसके बाद प्रभावी ढंग से वर्कआउट करूं। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि हम में से प्रत्येक को अपने व्यस्त दिनचर्या में से कम से कम 40 मिनट खुद को समर्पित करने के लिए निकालना चाहिए, भीतर से जो बदलाव देखेंगे वह काफी उल्लेखनीय होगा। मैं हमेशा यह सुनिश्चित करती हूं कि मैं कितना भी खाना खा लूं, या में कितनी भी काम में व्यस्त राहु में उन सभी में से कुछ समय अपने आप के लिए निकल कर जॉगिंग, डांसिंग, साइकिलिंग और क्रॉसफिट आधी जो मेरे पसंदीदा है वे कर लू|। अपने शरीर को  हाइड्रेटेड रखने के लिए में बहुत सरे फल और पानी पीती हु जो मेरे शरीर को काफी मदद करता है|  





  https://ift.tt/32di0AS  
अब हम इस उत्कृष्ट दिवा की उपलब्धि का पूरा कारण जानते हैं, साथ ही उसके मजबूत और स्वस्थ फिगर का कारण भी जानते हैं, जिसके लिए अभिनेत्री को बहुत प्रयास करना पड़ता है।  





काम के विषय पर, सेहनूर जल्द ही पवन सिंह के साथ उनकी हिंदी वेबसीरीज प्रपंच में अभिनय करके बॉलीवुड उद्योग में प्रवेश करेगी। उनके पास कई परियोजनाओं पर काम है, जिनका जल्द ही अनावरण किया जाएगा।







from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3DvvV31


from NayaSabera.com

Comments