फ़िल्म सनक के सनकी विलेन चंदन रॉय सान्याल को प्रोस्थेटिक मेक अप के लिए लगता था एक घंटा

चंदन रॉय सान्याल को प्रोस्थेटिक मेक अप के लिए लगता था एक घंटा





विपुल अमृतलाल शाह एंड ज़ी स्टूडियोज की आने वाली फिल्म 'सनक - होप अंडर सीज ' के ट्रेलर में चंदन रॉय सान्याल को एक जानलेवा विलेन के रूप में दिखाया गया है और इसमें उनका खतरनाक खलनायक लुक देखने लायक है। ट्रेलर में अपने अभिनय को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद, चंदन ने अपने लुक के बारे में खुलासा किया। सनकी विलेन के लुक को वास्तविक रूप देने के लिए चंदन का लगभग एक घंटा प्रोस्थेटिक मेक अप में चला जाता था, जिसमे उनके चेहरे  पर कई निशान और शार्प हेयर स्टाइल शामिल है। शारीरिक रूप से किरदार में ढलने के अलावा, एक्टर ने इस ताकत के भूखे, अप्रत्याशित और खतरनाक विलन की मानसिकता पर भी अपनी पकड़ जमाई, वे एक ऐसे विलन के किरदार में नजर आ रहे हैं जो पूरे अस्पताल को बंदी बनाने के पीछे के मास्टरमाइंड हैं।





अभिनेता चंदन रॉय सान्याल खलनायक की तैयारियों के बारे बताते हैं कि," जब मैं इस फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ रहा था उसी समय मेरे ज़हन में यह ख्याल आया कि मुझे सनक के विलेन के लिए किस तरह की तैयारियां करनी है। मैं जितनी बार स्क्रिप्ट को पढ़ता था उतनी बार मैं अलग अलग तरीके से इस किरदार को पोट्रे करने की कोशिश करता था जो इसे और जीवंत बना सके। मुझे इस बात का आभास था की विलेन को लोगों में डर पैदा करना है और इसे विश्वसनीय रूप देने के लिए मैने काफी मेहनत की है। प्रोस्थेटिक मेक अप ने मुझे मेरे लुक के लिए काफी मदद की है। इस दौरान मुझे एक घंटा लगता था , जिसकी वजह से मुझे विलेन के रोल में घुसने के लिए लंबा समय लग जाता था, और जब एक बार मैं उस किरदार में घुस जाता था तो एक्टर और विलेन दोनो ही बहुत ही बेहतरीन तरीके से उभर कर बाहर आते थे।"





  फिल्म के ट्रेलर में चंदन अपने प्रदर्शन के लिए जबरदस्त सराहना हासिल कर रहे हैं। इस फिल्म में  वे एक्शन स्टार विद्युत जामवाल, रुक्मिणी मैत्रा और नेहा धूपिया के साथ आने वाली फिल्म में उनके साथ स्क्रीन साझा करते हुए नज़र आयेंगे। कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, सनक उन घटनाओं की एक दिलचस्प कहानी है जो एक अस्पताल की घेराबंदी के साथ शुरू होती हैं। यह होस्टेज ड्रामा डिज्नी + हॉटस्टार पर 15 अक्टूबर 2021 को स्ट्रीम किया जायेगा।





वर्क फ्रंट की बात करें तो चंदन रॉय सान्याल आश्रम सीज़न 2 में नज़र आयेंगे।







from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3mYnjut


from NayaSabera.com

Comments