#Bhojiwood: नीरज निराला और शिल्पी राज का सांग "आजा ए मजनुआ सिंदूरदान से पहिले" रिलीज वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से





भोजपुरी के विख्यात लोक गायक नीरज निराला और शिल्पी राज का सांग "आजा ए मजनुआ सिंदूरदान से पहिले" वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गीत को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग इस गाने को खूब सुन रहे हैं। भोजपुरी के इस लोक गीत को नीरज निराला और शिल्पी राज ने अपनी विशेष शैली में गाया है जिसे बहुत ही पसंद किया जा रहा है।
फिलहाल इसका केवल ऑडियो आउट किया गया है जल्द ही इसका वीडियो भी रिलीज किया जाएगा। इस गाने को नितेश ठाकुर ने लिखा है और म्यूजिक शंकर सिंह ने दिया है। इस गीत के रिकॉर्डिस्ट अप्पू सिंह हैं। 





वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गीत का कांसेप्ट नया है। प्रेमिका की शादी किसी और से हो रही है तो प्रेमी देख नही पा रहा है कि वो जिससे बेइंतहा प्यार करता है, उसकी शादी किसी और की होने जा रही है। ऐसे में प्रेमिका कहती है "आजा ए मजनू सिंदूरदान से पहले।" लोग इस गाने को खूब सुन रहे हैं।
इस लोक गीत को अच्छे खासे व्यूज मिल गए हैं। सिंगर नीरज निराला और शिल्पी राज ने का यह सांग वाकई एक जबरदस्त गाना है। दोनो ने इसे बहुत डूबकर और दिल से गाया है। उनके फैन्स और भोजपुरिया दर्शक इस सांग को खूब पसन्द कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं।







from NayaSabera.com

Comments