#Bollywood : द येलो डायरी और शिल्पा राव का नया  गाना रोज़ रोज़ हुआ रिलीज़ 

 द येलो डायरी और ग्रैमी अवार्ड नॉमिनी शिल्पा राव एक साथ मिलकर रोज़ रोज़ यह गाना लेकर आ रहे हैं जो आधुनिक दौर के रिलेशनशिप को दर्शाता है और यह सिखाता है कि  अपने प्यार में मधुरता बनाये रखें। सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा जारी किया गया यह गाना वेलेंटाइन डे के सेलिब्रेशन तक  प्यार के इस रहस्य को बयान  करता  है।  





रोज़ रोज़ के म्यूज़िक वीडियो  में  ईशा तलवार (मिर्जापुर फेम ) और डांसर-अभिनेता अर्जुन मेनन  कंटेम्प्ररी डांस सीक्वेंस करते हुए नज़र आते हैं । वेलेंटाइन डे से कुछ ही दिन पहले रिलीज़ होनेवाला   यह गाना  प्यार के दिन की व्याख्या करता है। यह गाना इस बात पर ज़ोर देता है कि दुनिया में एक मजबूत प्यार के रिश्ते में बातचीत  होना ज़रूरी है।    





येलो डायरी संयुक्त रूप से कहते हैं कि ,“लॉकडाउन के बाद, हममें  से कई लोग इस  बात से अवगत हुए हैं कि खुलकर  बातचीत करना कितना महत्वपूर्ण है।  हमारा यह गाना जीवन की व्याकुलता को दरकिनार कर अपने बहुमूल्य प्यार को संजोये रखना इस बात को दर्शाता  है। "





शिल्पा राव का मानना है की ,"जब भी कोई आर्टिस्ट अपने स्वतंत्र म्यूज़िक के ज़रिये अपनी भावना को अभियक्त करता है तो मुझे यह बेहद प्रेरणादायी लगता है। द येलो डायरी के साथ  इस गाने पर काम करने का अनुभव बहुत ही बेहतरीन रहा। हम कभी कभी अपनी रोज़मर्रा की ज़िंदगी में इतने खो जाते हैं कि छोटी छोटी बातों को नज़रअंदाज़ करने लगते हैं, जो प्यार में काफी अहमियत रखते है। इस वेलेंटाइन डे पर , अपने प्रियजनों को यह बताने के लिए समय निकालें कि आप उनकी परवाह करते हैं, और आप उन्हें खो नहीं सकते । "





सोनी म्युज़िक इंडिया  द्वारा प्रस्तुत रोज़ रोज़ यह गाना अब  सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।





येलो डायरी के बारे में





भारत के सबसे लोकप्रिय ओल्ट-रॉक बैंड, द येलो डायरी एक पाँच सदस्यों का ग्रुप है  जो अपने अद्वितीय, आधुनिक ध्वनि और आत्मीय गीतों के लिए जाना जाता है। बैंड में राजन बत्रा (लीड वोकल्स, लिरिक्स), हीमोंशू पारिख (कीज, प्रोडक्शन), स्टुअर्ट डकोस्टा (बास), वैभव पाणि (गिटार) और साहिल शाह (ड्रम) शामिल हैं।





ग्रैमी नॉमिनी (2021) और प्रसिद्ध बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर शिल्पा राव की रूहानी आवाज दर्शकों पर एक स्थायी छाप छोड़ती है। उनकी कुछ सबसे यादगार हिट्स में फिल्म लुटेरा से 'मनमर्जियां ’, ऐ दिल है मुश्किल से  'आज जाने की ज़िद ना करो' और वार से ' घुंघरू' कलंक, बुल्लेया, खुदा जाने, तोसे नैना, मलंग, मेहरबान जैसे कई शामिल हैं।







from NayaSabera.com

Comments