#Bhojiwood : पवन सिंह का रिकॉर्ड तोड़ व्यूज का तांडव,


पवन सिंह, नीलम गिरी का होली गीत लहँगवा लस-लस करता का 14 घंटे में 9 मिलियन व्यूज बना रिकॉर्ड





वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी से रिलीज पावर स्टार पवन सिंह का पहला होली गीत लहँगवा लस-लस करता’ ने जबरदस्त रिकॉर्ड बनाते हुए 14 घंटे में 9 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड बनाया है। यह होली गीत रिलीज होने के मात्र 3 घंटे में ही 2 मिलियन व्यूज, 6 घंटे में 4 मिलियन व्यूज और 8 घंटे में 6 मिलियन व्यूज यूट्यूब पर पार करके तांडव मचाया है। इतना बड़ा रिकॉर्ड बनाकर पवन सिंह ने तहलका मचा दिया है। कह सकते हैं कि यूट्यूब पर पवन सिंह और नीलम गिरी का यह वीडियो होली सॉन्ग तांडव मचा दिया है।
उल्लेखनीय है कि भोजपुरी के पॉवर स्टार और गायकी के बेताज बादशाह पवन सिंह का 2021 का पहला होली गीत ‘लहँगवा लस-लस करता’ रिलीज होते ही वायरल हो गया है। गाने को पवन सिंह ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। यह सांग तेजी से वायरल हो रहा है। इस विडियो सांग में पवन सिंह और अभिनेत्री नीलम गिरी होली के रंग में डूबे नजर आ रहे हैं। वीडियो में पवन सिंह के साथ नीलम गिरी कयामत ढा रही है। पहली बार किसी भोजपुरी होली गीत में काफी तादाद जूनियर डांसर नाचते हुए दिख रहे। यह वीडियो काफी खर्च करके और बड़ा सेट लगाकर शूट किया गया है जो कि वीडियो में दिख रहा है। इस होली धमाका में पवन सिंह का मस्ती भरा अंदाज और नीलम गिरी की अदाएं देखकर लोग खूब एंजॉय कर रहे हैं।





वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत इस होली गीत को अरुण बिहारी ने लिखा है, जिसे मधुर संगीत से छोटे बाबा (बसही) ने सजाया है। गीत का निर्देशन रवि पंडित ने किया है। नृत्य निर्देशन राहुल, रितिक ने किया है। गीत के एडिटर दीपक पंडित, परिकल्पना दीपक सिंह, रिकॉर्डिंग स्वरा स्टूडियो वाराणसी, आशीर्वाद माता-पिता, अजीत सिंह (जोकहरी), सहयोग अमित सिंह का है।






गौरतलब है कि पवन सिंह इस सांग को मिल रहे रिस्पॉन्स से बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने सभी देखने वालों को तहेदिल से धन्यवाद दिया है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार ने कहा कि पवन सिंह के इस होली गीत का सभी को हफ्तों से इंतेज़ार था। उनके फैन्स के लिए यह गीत एक बड़ा तोहफा है। पवन सिंह और नीलम गिरी ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।







from NayaSabera.com

Comments